Cannes में एक ही डिजाइनर की ड्रेस पहन कंगना-दीपिका में हुआ मुकाबला, देखिए तस्वीरें

1 years ago

हर साल की तरह इस साल भी सबसे बड़े फेस्टिवल कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है । कान्स में आज डे वन पर बॉलीवुड हसीनाओं ने भी अपने हुस्न का जलवा दिखाया है । बॉलीवुड हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए अपनी कमर कस चुकी है । फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है ।

 हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट से दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सामने आई है । इसके अलावा इस बार कान्स में हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत भी आई है । लेकिन दीपिका की एक और कॉम्पटीटर कंगना रनौत भी इस साल कान्स में अपना जलवा दिखाने आई है । कंगना का ये कान्स में पहला साल है ।

 दीपिका कान्स में पहले दिन रेड कार्पेट पर चल चुकी है । दीपिका इस दौरान व्हाइट कलर के न्यूड लंहगे में नजर आई है । तो वहीं कंगना ने कान्स में इस बार एक लिकर ब्रांड के लिए वॉक किया है । कंगना ने ग्रे कलर का एंबेलिश्ड गाउन पहना है । इस गाउन के साथ कगना ने कोई ज्वैलरी नहीं पहनी  है । लेकिन हां उन्होंने अपने बालों को जरूर जैज लुक दिया है । 

कंगना-दीपिका के इन ड्रेसेस में एक चीज कॉमन है, औऱ वो ये है कि दोनों के ही गाउन को डिजाइनर जुहैर मुराद ने डिजाइन किया है । जी हां, दोनों का क्रिएशन जुहैर मुराद का है । अब दोनों में से कौन विनर हुआ है । ये कहना थोड़ा मुश्किल है । देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।