दीपिका पहुंची cannes, कंगना से वहां भी होगी कैटफाइट !

8 months ago

कान फिल्म फेस्टिवल में  कंगना और दीपिका के बीच टक्कर है। पहली बार कान पहुंची क्वीन को डिज़ाइनर सब्यसाची की ब्लैक साड़ी में किया गया कैप्चर हर साल की तरह इस साल भी फ्रांस के कान फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर की हसीनाएं अपने हुस्न की बिजलियां गिराने के लिए रेडी हैं।

 8 मई से शुरू हुआ 71वां Cannes 19 मई तक चलेगा जिसमें पिछले साल की तरह इस साल भी सोनम कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन दीपिका पादुकोण और सोनम रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखरेंगी । 

कान फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड के दो नए चेहरे भी नज़र आएं जिसमें एक हैं हुमा क़ुरैशी और दूसरी हैं बी-टाउन की क्वीन कंगना रनोट। कंगना और हुमा दोनों ही कान फिल्म फेस्टिवल अटेन्ड करने फ्रांस पहुंच चुकी हैं। 

पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल अटेन्ड कर रही कंगना काफी एक्साइटेड दिखी । हम आपको बता दें कि रिसेन्टली अमेरिका के न्यू यॉर्क में मेट गाला अटेन्ड कर चुकी दीपिका पादुकोण भी कान फिल्म फेस्टिवल अटेन्ड करने के लिए फ्रांस पहुंच चुकी हैं। 

 कंगना और दीपिका दोनों ही कान फिल्म फेस्टिवल पहुंच चुकी हैं।  दोनों एक्ट्रेसेस परदेस में सारी कड़वाहट भुलाकर एक दूसरे को ग्रीट करेंगी। ये सब तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा।

फिलहाल अभी ये कहना ग़लत नहीं होगा कि इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में कंगना के दीपिका के बीच हुस्न का ज़बरदस्त कंप्टीशन होने वाला है..