Cannes फिल्म फेस्टिवल में भी कंगना और दीपिका की जंग जारी

8 months ago

इस बार फ्रांस में चल रहे Cannes फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनोट भी पहुंची हैं। कंगना ने Cannes में पहले दिन रेड कार्पेट पर लेबनीज ज़ुहेर मुराद का गाउन पहना जिसमें वो लगीं बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं। दिलचस्प बात ये है कि कंगना के अलावा दीपिका भी फ्रांस में कान फिल्म फेस्टिवल अटेन्ड कर रही हैं।  

इससे भी ज़्यादा दिलचस्प बात ये है कि दीपिका ने भी कान में पहले दिन रेड कार्पेट पर लेबनीज ज़ुहेर मुराद का गाउन पहना था जिसमें वो काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही थीं । 

यानी एक ही देश में एक ही ईवेन्ट में एक ही दिन पर और एक ही डिज़ाइनर के गाउन में दीपिका और कंगना रेड कार्पेट पर दिखीं। लेकिन एक ही ईवेन्ट में रहने के बाद भी कंगना और दीपिका एक दूसरे से नहीं मिलीं।  कंगना और दीपिका ने अपनी-अपनी टीम वालों साफ इंस्ट्रक्शन दे दिया था  कि कान फिल्म फेस्टवल उनका एक दूसरे से आमना-सामना ना हो। जिस दौरान कंगना रनोट कान के रेड कार्पेट पर चलने के लिए होटल रूम से निकलीं उस दौरान दीपिका वहां से नदारत थीं और जब कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दीपिका पहुंची तो उस वक़्त वहां कंगना मौजूद नहीं थीं । 

यानी फ्रांस में भी दीपिका और कंगना के बीच कोल्ड वॉर जारी है या यूं कहिए कि कान फिल्म फेस्टीवल में दीपिका और कंगना एक दूसरे पर भारी पड़ने का पूरा जतन कर रही हैं।  

हुस्न की इस लड़ाई में दोनों हर तरह से एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं