आदित्य पंचोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कार मैकेनिक को दी जान से मारने की धमकी

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर पुलिस के चक्कर में फस गए है। उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। खबर है कि आदित्य पंचोली पर मुंबई के एक कार मैकेनिक ने आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि कार मैकेनिक के पास  रिपेयरिंग करने गए थे जब कार मैकेनिक ने रिपेयरिंग करने के लिए पैसे मांगे गए तो आदित्य पंचोली ने उन्होंने जान से जान से मारने की धमकी दे दी।

आदित्य पंचोली ने अपनी कार ठीक कराने के बाद कार मैकेनिक को पैसे नहीं दिए और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। आदित्य की कार ठीक कराने का बिल 2,82,158 रुपये बना था। जब मैकेनिक ने अपनी मेहनत की कमाई मांगी तो आदित्य ने सही समय पर पैसे देने की बात कही। 

मगर घर जाने के बाद मैकेनिक के कॉल और मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया। इन सबके बाद जब आदित्य पंचोली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने खिलाफ लगे सभी अपराधों को झूठ ठहराया और कहा- वह सारी पेमेंट दे चुके हैं। फिलहाल इनवेस्टिगेशन चल रहा है।

ALSO READ : 54 साल के हुए आदित्य पंचोेली, परिवार को छोड़ 3 साल तक कंगना के साथ लिव इन में रहे !

आपको बता दें कि, इससे पहले भी आदित्य पंचोली विवादों में रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत भी उन पर आरोप लगाए थे। कुछ दिन पहले उनका नाम कंगना रनौत की वजह से चर्चा में आया था। कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया था कि आदित्य ने उनका शोषण किया और फिर उनको घर में बंद कर दिया था। इतना ही नहीं साल 2015 में मुंबई के एक पब में झगड़ा करने के आरोप में बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को गिरफ्तार किया गया था, हालांकि बाद में मुंबई के एक जज ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया।