single-post

मुंबई में रिसेप्शन देने के बाद हनीमून पर मालदीव जाएंगे चिराग-पारुल, देखें तस्वीरें

Dec. 16, 2018, 11:05 a.m.

बीती दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पारुल चौहान ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ सात फेरे लिए। बिदाई सीरियल से रागिनी के तौर पर मशहूर हुईं थी पारुल चौहान। पारुल ने हाल ही में चिराग के साथ मुंबई में शादी की है। दोनों ने मंदिर में जाकर शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अपनी शादी के लिए पारुल ने सिल्क रेड कलर की साड़ी पहनी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।  

वहीं अब खबर है कि पारुल जल्द मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करने वाली है। जिसके बाद दोनों हनीमून पर मालवीद के लिए निकल जाएंगे। खबरों की मानें तो पारुल नए साल पर एक हफ्ते के लिए मालदीव जाने वाले है। काम के कारण पारुल को बस एक हफ्ते की छुट्टी मिली है। जिस कारण अभी मालदीव रवाना होंगे। इसके बाद चिराग और पारुल 20 दिनों के लिए लंदन या फिर यूरोप जा सकते है।

आपको बता दें साल 2018 अपने आखिरी पड़ाव पर है और आखिरी महीने में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार शादी के बंधन में बंधन है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के बाद कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ, ईशा अंबानी-आनंद पीरामल, पारुल चौहान-चिराग ठक्कर भी शादी के बंधन में बंधे और अब एक-एक करके सभी लोग अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी आयोजित कर रहे है।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानि शिवांगी जोशी इस शादी में पहुंची। बीते दिनों ही पारुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि चिराग उनके बॉयफ्रेंड नहीं हैं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 3 साल पहले मुलाकात हुई थी। पारुल के घऱवालों को उनके दोस्त चिराग इतने पसंद आए कि शादी की बात छिड़ गई। 

 पारुल के घरवाले लंबे समय से उनपर शादी का दबाव बना रहे थे और अब आखिरकार वो चिराग शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। पारुल का कहना है कि चिराग की कंपनी में वो बहुत खुश रहती हैं।