single-post

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, आखिर क्यों रिसेप्शन में नहीं आए थे रणबीर कपूर

Dec. 18, 2018, 10:56 a.m.

बॉलीवुड में बाजीराव-मस्तानी के नाम से मशहूर  जोड़ी यानी दीपिका-रणवीर इन दिनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइव इनजॉय कर रहे है। पिछले महीने 14-15 नवंबर को दोनों ने इटली की लेक कोमो में शादी रचाई थी। जिसके बाद तीन रिसेप्शन पार्टी आयोजन की। 1 दिसंबर को हुई बॉलीवुड स्टार को लेकर रिसेप्शन पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ लेकिन दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड इस पार्टी में नजर नहीं आए। जिसके बाद लोगों के मन में कई सलाव खड़े हुए।

इस बात का जवाब अब खुद दीपिका पादुकोण ने दे दिया है। दरअसल,  एक इवेंट में दीपिका पादुकोण से सवाल किया गया कि उनके रिसेप्‍शन में रणबीर क्‍यों नहीं आए तो इस पर दीपिका ने कहा हमने इस बारे में बात नहीं की। मतलब, हमने रिसेप्शन से पहले बात की लेकिन हमने बाद में बात नहीं की है। वहीं आगे कहा कि वो रणबीर हैं और मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूं। यह वह रिश्ता है जिसे हम दिल से शेयर करते हैं और यह इस रिश्ते की सुंदरता है। बहुत कुछ कहे बिना ही इतना कुछ कह जाता है।

पिछले दिनों कयास लगा जा रहे थे कि रणबीर और आलिया अपनी फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस पार्टी में नहीं आए। लेकिन अब दीपिका के इस जवाब से सब साफ हो गया है। वैसे अपको बता दें कि दीपिका और रणबीर अब अच्छे दोस्त  बन गए है। अपने ब्रेक-अप के बाद कई प्रोजेक्‍ट्स में एक साथ काम करते नजर आए है। वहीं खबर है कि आने वाले दिनों में दीपिका रणबीर के साथ एक फिल्म में नजर आएगी।

बता दें इन दिनों दीपिका मेघना गुलज़ार कि फिल्म एसिड अटैक को लेकऱ खूब सुर्खियों में है।  इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के अपोजिट फिल्म राजकुमा राव नजर आने वाले है।