PICS: 32 साल की हुईं हेजल कीच, पति और दोस्तों संग मनाया बर्थडे

3 weeks ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने 28 फरवरी को अपना 32वां जन्मदिन मनाया हैं। इस खास मौके पर पति युवराज सिंह ने पत्नि हेजल कीच के लिए एक पार्टी प्लान की। ये पार्टी युवराज सिंह अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक होटल में लेट नाइट होस्ट की। 


जिसकी तस्वीरें युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।  इस पार्टी में कई क्रिकेटर नजर आए। एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं जिसमे हेजल केक काटतीं नजर आ रही है।
इस शानदार पार्टी में क्रिकेटर जहीर खान, क्रिकेटर हरभजन सिंह, एक्ट्रेस गीता बसरा के अलावा एक्टर आशीष चौधरी, टीवी प्रिजेंटर गौरव कपूर नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि बीती शाम युवराज और हेजल स्विटजरलैंड से भारत लौटे थे। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए कई स्टार्स स्विटजरलैंड पहुंचे थे। 



आपको बता दें कि 2016 में हेजल कीच और युवराज सिंह की शादी हुई थी। हेजल की एंट्री युवी की लाइफ में तब हुई थी जब युवराज का नाम दीपिका पादुकोण से लेकर किम शर्मा तक कईयों से जुड़ा। इससे साफ है कि हेजल औऱ युवराज के बीच कितना प्यार है। वैसे आपको बता दें कि जबसे युवराज और हेजल की इंगेजमेंट हुई तबसे यही सवाल सबके मन में था कि ये दोनों आखिर शादी कब करेंगे।

इनकी शादी जालंधर में गुरुद्वारे में हुई थी। गुरुद्वारे में शादी होने के बाद इन्होने गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी हुई थी। आपको बता दें कि ये शादी सिक्ख और हिंदू रीति रिवाजों से हुई। हेज़ल कीच इग्लैन्ड की रहने वाली है। 


हेजल बॉलीवुड में भी काफी मशहूर रही हैं। उन्होंने कई फिल्मों में आइटम डांस किया और कई फिल्में भी की। लेकिन हेजल को असली पहचान सलमान खान ने दिलाई। हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में साल 2011 में दिखीं थी। इस फिल्म में हेजल सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रोल में थी। जहां लीड में करीना कपूर नजर आईं थी।