single-post

37 साल की हुई सेलिना जेटली, बॉलीवुड से है दूर, देखिएं उनके परिवार की तस्वीरें

Nov. 24, 2018, 8:17 a.m.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है। पिछले कुछ सालों से सनिला बॉलीवुड से दूर हो चुकी है। इन दिनों सेलिना अपने परिवार के साथ बिजी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी और अपने परिवार के साथ फोटटो शेयर करती रहती है। सेलिना 2001 में फेमिना मिस इंडिया का ताज भी जीत चुकी हैं।

सेलिना ने साल 2011 में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड बिजनेस मैन पीटर हाग से शादी कर ली थी। मार्च 2012 में सेलिना ने दो बेटे को जन्म दिया था जिनका नाम विराज और विंस्टन है।

 इसके बाद साल 2017 में दोबारा मां बनीं और फिर से उन्हें जुड़वा बच्चे हुए। जिसका नाम आर्थुर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग को जन्म दिया था। लेकिन इनमे से सेलिना के एक बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह सका।

सेलिना का जन्म 24 नवंबर 1981 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था। सेलिना के पिता वी.के. जेटली रिटायर्ड कर्नल थे जनकी पिछले साल निधन हो गया था। इस मौके पर सेलिना भारत आई थी।  

फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद सेलिना ने फिल्मों का रुख किया जिसके बाद उन्हें 2003 की फिल्म जानशीन में काम किया था जिसके बाद वो बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम बन गया। लेकिन शादी होने बाद वो फिल्मों से एकदम दूर हो गई।

वहीं पिछले दिनों खबर आई थी की सेलिना एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। अ ट्रिब्‍यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजन्‍स ग्रीटिंग्‍स फिल्म से सेलिना वापसी कर रही है। इस फिल्म की कहानी मां-बेटी के रिश्तों पर आधारित होगी। 

फिल्म में सेलिना एक बेटी के रोल में होगी। वहीं उनकी मां के रोल में एक्ट्रेस लिलेट दुबे नजर आएंगी। सेलिना ने बताया है कि वो फिल्म की कहानी से प्रभावित हुई है। राम कमल की इस फिल्म से जुड़कर वो काफी खुश हैं। बता दें कि सेलिना पिछले कई सालों से एलजीबीटी कम्युनिटी से जुड़ी हुई है. अब वो खुश है कि किसी ऐसी ही फिल्म से वापसी कर रही है