single-post

नाना पाटेकर के सपोर्ट में आए सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन, कहा-10 साल तक कहां थीं तनुश्री !

Sept. 30, 2018, 11:47 a.m.

इन दिनों नाना पाटकेर और तनुश्री दत्ता के विवाद पर पूरा बॉलीवुड गर्मा हुआ है। वहीं अब सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी नाना के सपोर्ट में उतरते नजर आ रहे है। पहलाज निहलानी ने इस विवाद पर काफी हैरानी जताई है। उन्होंने कहा है कि आखिर तनुश्री ने 10 साल तक अपना मुंह क्यों नहीं खोला? इतने साल तक इंतजार करने का क्या मतलब है, पीड़ित को तो पहले ही मुंह खोल लेना चाहिए था। खबरों के मुताबिक निहलानी ने कहा है कि नाना पाटेकर कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कई बड़ी फिल्में बना चुके हैं। मेरे नाना के साथ काफी अच्छे संबंध हैं। जो विवाद आज अखबारों में और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसे देखकर काफी हैरानी हो रही है।

इतना ही नहीं  उन्होंने आगे भी कहा है कि नाना बेहद शरीफ इंसान हैं। तनुश्री 10 साल से कहां थीं और अचानक क्यों जाग गईं? अगर दोनों के बीच आपसी मनमुटाव है तो उसे बैठकर हल कर लेना चाहिए और आरोप-प्रत्यारोप की कड़ी को खत्म करना चाहिए। अगर ये पब्लिसिटी के लिए है तो सही नहीं है।

आपको बता दें कि, तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था कि, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे, बावजूद इसके उन्होंने मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश की। 

आपको बता दें कि इस विवाद पर तनुश्री दत्ता को कई हस्तियों और अपने फैंस का सपोर्ट मिला है। सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, ट्विंकल खन्ना और रिचा चड्ढा आगे आए हैं.