single-post

ट्विटर के CEO जैक पहुंचे किंग शाहरुख के घर, मन्नत में दोनों की खूब मस्ती, देखिए

Nov. 15, 2018, 1:20 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है।बीते दिनों ही शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। हाल ही में शाहरुख के घर मन्नत में उनके एक स्पेशल गेस्ट ने शिरकत की है। ये स्पेशल गेस्ट कोई और नहीं बल्कि ट्विटर के CEO जैक डार्सी हैं। हाल ही में जैक शाहरुख के घर मन्नत में उनसे मिलने पहुंचे। जैक और शाहरुख ने अपने घर पर खूब मस्ती की। दोनों ने एक साथ बैठकर खूब बातें की हैं। 

जैक घर आए तो शाहरुख ने एक ट्वीट किया है। शाहरुख ट्वीट करते हुए कहा कि, वो पहले से ही काफी फेमस है लेकिन अगर उनके बारे में कोई ये कह रहा है कि मेरे फैंस कम हो रहे हैं तो कोई आपको फेक न्यूज बता कर गुमराह कर रहा है। 

इसके अलावा शाहरुख ने और ट्वीट करते हुए लिखा कि, आज जैक ने मुझे उनके शांत आचरण और रचनात्मक, लगभग ध्यान दिमाग के साथ महसूस करवाया है। उन्होंने बताया कि वो कितने शांत स्वभाव के हैं। वह सब काम और कोई प्रार्थना नहीं, जैक को एक सुस्त लड़का बना देगा। ट्विटर की टीम को भी बहुत शुक्रिया। भारत में आपकी यात्रा शुभ रहे।

 वहीं जैक ने भी शाहरुख को लेकर एक दो तस्वीरें पोस्ट की हैं औऱ साथ ही उनके घर मन्नत के बाहर से भी एक पिक्चर को पोस्ट किया है।

बता दें कि जैक इस वक्त इंडिया आए हुए है। उन्होंने पीएम मोदी और राहुल गांधी से भी मुलाकात की है। अब जो भी किंग खान और जैक की मुलाकात को फैंस ने भी खूब पसंद किया है। शाहरुख की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Pc- Twitter