'बड़े अच्छे लगते हैं' की चाहत खन्ना की मां का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

1 months ago

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब वो एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। हाल ही में चाहत के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटा है। धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना ने हाल ही में अपनी मां को खो दिया। दरअशल रिसेंटली चाहत की मां का निधन हो गया है। जिसके बाद इस वक्त वो काफी दुखी हैं। मां के जाने के बाद चाहत ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

चाहत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "यह मुश्किल है कि कुछ ही समय में आप चली गईं, लेकिन मैं आज आपकी ताकत के साथ जागी हूं, मुझे पता है कि जब से मैंने इसे संभाला है, मैं जानती हूं कि आप अपने भगवान से मिली हैं। जिन पर मैं अब विश्वास नहीं करती हूं। लेकिन मम्मी मैं आपसे वादा करती हूं, आपको मुझपर जल्द ही गर्व होगा, मैं जो कुछ भी करती हूं, मैं अपनी लड़कियों के लिए करती हूं। मैं आपकी शेरनी हूं, और मैं चाहती हूं कि जो महिला बनी है, वह दुनिया को बताए कि ये आपकी वजह से है। मैं आपको हमेशा खुश रखूंगी जबतक कि मैं आपको नहीं मिलूंगी। 



हाल ही में मां जाने के बाद चाहत ने इंटरव्यू में कहा कि, यह एक मिनट के एक अंश में हुआ। हममें से किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि क्या हुआ। वह मेरे भाई के मेहंदी समारोह में थी और अचानक उन्हें उल्टी हुई। वह सांस के लिए हांफने लगी और कुछ ही समय में हमने उन्हें खो दिया। हमें कुछ करने का समय भी नहीं मिला। ये बहुत हार्ट फेल करने वाला था। मैं उस समय उसके आसपास नहीं थी और दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स में मेरा प्रमाण पत्र एकत्र कर रही थी। एक घंटे बाद, मैं अपनी माँ का मृत्यु प्रमाण पत्र एकत्र कर रही था। मेरे पास इस बारे में कुछ भी कहने के लिए कोई शब्द नहीं है। 

यह कठिन समय है और मुझे पता है कि वह हमें देख रही है। मैं उनके लिए मजबूत रहूंगी। साफ है कि मां के जाने के बाद चाहत काफी दुखी हैं। बता दें कि बीते दिनों ही चाहत पति फरहान से अलग हुई हैं औऱ कुछ वक्त पहले ही उन्होंने नया घर खरीदा है। जहां वो अपनी बेटियों के साथ रह रही हैं।