चकोर-सूरज को मिलवाने पहुंचे हैरी और सेजल ! देखिए

1 years ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। शाहरुख फिल्म के प्रमोशन के लिए रियलिटी शोज़ के साथ साथ टीवी सीरयल्स में भी जा रहे हैं। अब ये तो आप जानते ही हैं कि शाहरुख की फैन फॉलोइंग कितनी है। तो ऐसे में शाहरुख अपनी फैन चकोर के पास कैसे न जाते। जी हां, हाल ही में शाहरुख और अनुष्का अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सीरियल उड़ान में पहुंच गए। दरअसल दोनों ने चकोर औऱ सूरज के बीच की दूरियों को कम करवाया है। जी हां, शाहरुख औऱ अनुष्का एक अंगूठी के साथ चकोर और सूरज के पास पहुंचे और दोनों से प्यार का इजहार करवाया। तो इस रोमेंटिक ट्रेक को हैरी औऱ सेजल ने उड़ान के सेट पर भी जाकर क्रिएट किया है। वहीं शाहरुख-अनुष्का के इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है।

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं शो में शाहरुख के आने से सभी की एक्साइटमेंट बढ़ गई और सूरज का रोल प्ले करने वाले विजेंद्र कुमार ने शाहरुख के साथ की एक सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख और अनुष्का ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी जा चुके हैं। जहां इन्होंने नक्ष और कीर्ति की सगाई में धमाल किया था। अब इंतजार है उड़ान के इस एपिसोड का। बता दें कि ये जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को रिलीज हो रही है.

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

Related Posts