सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने गर्लफ्रेंड चारू असोपा संग कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन 16 जून को अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस चारू असोप के संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दिनों दोनों की शादी की तैयारियां जोरो पर हैं। 

वेडिंग से पहले दोनों ने मुंबई में प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटोशूट के दौरान चारू और राजीव ने कई लुक्स चेंज किए।  

अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट के बारे में राजीव ने बताया- हमने 3 लुक्स में फोटोशूट कराया है। दो फॉर्मल और एक कैजुअल लुक। ये सब कुछ हम लास्ट मोमेंट पर कर रहे हैं। पहले हमारी शादी दिसम्बर में होनी थी। लेकिन मई में हमने फैसला किया कि हमे शादी जल्दी करनी है। इसलिए जल्दी शादी करने के लिए जो उस वक्त में मिलता गया हम बुक करते गए।

इन फोटो में राजीव और चारू देसी लुक में नजर आ रहे है चारू ने ग्रीन और ब्यू कलर का लहंगा पहला हुआ है तो वहीं राजीन ग्रीन कलर के कोट पेंट में नजर रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनों ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं। चारू इस ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं।  

आपको बता दें कि राजीव और चारू गोवा में 15 और 16 जून को शादी करने वाले हैं। चारू बीकानेर की रहने वाली हैं। वहीं राजीव दिल्ली में रहते हैं। शादी गोवा में करने के सवाल पर राजीव ने कहा कि हम दोनों को ही गोवा बहुत पसंद है। वहीं टाइम कम था तो इंडिया के बाहर का तो सोच भी नहीं सकते थे। यानी दोनों अपनी शादी गोवा में करेंगे।

वहीं चारू बताती हैं कि हमारी शादी रीति-रिवाजों के साथ होगी। इसलिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। फिलहाल मैंने कोई भी टीवी शो साइन नहीं किया है। मैं शादी का हर मोमेंट एंजॉय करना चाहती थी। शॉपिंग से लेकर विदाई तक और इसलिए मैंने किसी भी नए प्रोजेक्ट को हां नहीं कहा है। 

चारू और राजीव पिछले कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि राजीव से सगाई से पहले चारू किसी और के प्यार में गिरफ्तार थीं। यहां तक कि उनकी सगाई भी हो चुकी थीं। चारू ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से की थी। इसके बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बाल वीर' जैसे सीरियल में नजर आईं।