single-post

वेडिंग के बाद राजीव सेन और चारू असोपा का दिखा रोमांटिक अंदाज, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

June 18, 2019, 8:40 p.m.

Charu Asopa

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 16 जून को टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से गोवा में शादी की। करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में ये शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई थी।

 एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ शादी में शिरकत की थी। कपल की शादी की कई तस्वीरें वायरल हैं। 

हाल ही में राजीव सेन और चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर वेडिंग के बाद ही हैं। जिसमें वो अपने पति के घर आईं हुई हैं। तस्वीर काफी खूबसूरत हैं। 

साथ ही दोनों तस्वीर में काफी रोमांटिक नजर आ रहा हैं। दोनों का प्यार  देखने लायक है। आपको बता दें कि अभी भी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस बीच एक फोटो खास है जिसमें न्यूलीवेड कपल शादी के बाद गोल गप्पों का स्वाद लेते दिख रहा हैं। चारू असोपा की बहन चिंतन असोपा ने कपल के गोल गप्पे खाते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। एक तस्वीरें में राजीव चारू को गाल पर किस करते हुए भी दिखते हैं।  

मालूम हो कि चारू और राजीव ने 7 जुलाई को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी। तस्वीर में भाभी चारू असोपा को सुष्मिता सेन मंडप पर ब्राइडल क्राउन पहना रही हैं। 

चारू के मेकअप और शादी की तैयारियों का सुष्मिता सेन ने ध्यान रखा था।  शादी की लंबी चलने वाली रस्मों के बाद दूल्हा-दुल्हन समेत सुष्मिता सेन और उनकी बेटियां थक गई थीं। तस्वीर में सभी थकान की वजह से एक दूसरे के ऊपर गिरे हुए नजर आ  रहे हैं।

 शादी के दिन रेड कलर के लहंगे में चारू असोपा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं राजीव क्रीम कलर की शेरवानी और रेड शॉल में हैंडसम लगे।

 राजीव-चारू की जोड़ी साथ में परफेक्ट लगती है। चिंतन असोपा तस्वीर में अपनी बहन चारू असोपा को किस कर रही हैं।

 चिंतन ने सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज देती हुईं सुष्मिता सेन।

 गोवा में शादी के बाद राजीव और चारू मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। 

चारू और राजीव ने इस साल जनवरी में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। दोनों सोशल मीडिया पर अपना प्यार दिखाने से भी नहीं हिचकिचाते। 

चारू के टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी इस शादी में शामिल हुए थे। नील भट्ट, अलान कपूर और अमरीन चक्कीवाला को शादी में देखा गया।