थाइलैंड में मिनी हनीमून पर न्यूलीमैरिड कपल राजीव-चारु, देखिए तस्वीरें

1 months ago

Charu Asopa

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 16 जून को टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे। दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए थे। ये शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई थी। हाल ही में ये कपल चारु असोपा और राजीव सेन थाइलैंड में मिनी हनीमून पर हैं। 

Charu Asopa,

अपने यूरोपियन हनीमून से पहले कपल थाइलैंड में रोमांटिक गेटवे एन्जॉय कर रहा है। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। बेबी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस और लाल चूड़े में चारु बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Charu Asopa,

 वहीं राजीव सेन बेहद कूल लुक में नजर आए हैं। दोनों रिलैक्स मूड में दिख रहे हैं। उनकी ये खूबसूरती देखने लायक है। ये उनका मिनी हनीमून है। आपको बता दें कि उनकी शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। 

Charu Asopa,

शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। सुष्मिता सेन ने भी शादी को खूब एन्जॉय किया। सुष्मिता सेन की फैमिली ने नई दुल्हन चारु असोपा का बंगाली रीति रिवाज से गृह प्रवेश कराया था।

Charu Asopa,

 सुष्मिता की मां ने उनकी आरती उतारी और बड़े ही प्यार से अपनी बहू का गृह प्रवेश कराया। बता दें कि चारु और राजीव ने गोवा में शादी करने से पहले सीक्रेट मैरिज कर सभी को सरप्राइज कर दिया था। 

Charu Asopa,

शादी की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। बता दें कि 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। चारू सीरियल 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में नजर आ चुकी हैं।  

राजीव और चारू को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे। इस बात की जानकारी चारू ने एक इंटरव्यू में दी थी। 

Charu Asopa,

36 वर्षीय राजीव की बात करें तो वो ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है।