Chat Show : कॉफी विद करण को लेकर करण ने किया खुलासा !!!

2 years ago

नई दिल्‍ली  : बॉलीवुड फिल्‍ममेकर करण जौहर के सबसे पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का सभी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में करण ने अपने पहले एपिसोड के बारे में बड़ा खुलासा किया है। करण ने बताया कि, पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान उनके शो के पहले गेस्ट नहीं बनेंगे।

बता दें कि, इससे पहले से कयास लगाए जा रहे थे कि, फवाद इस चैट शो के पहले गेस्ट होंगे। यह पूछे जाने पर कि, शो के पांचवा संस्करण 'खूबसूरत' अभिनेता के साथ शुरू होगा? करन ने कहा, "नहीं, अभी मैं संयोजन तक नहीं पहुंचा हूं। इसे लेकर अनुमान लगाए जा रहे हैं। हम देख रहे हैं और जल्द बताएंगे।"

fawad11475402467_big

शो के बारे में करण ने कहा, "जब लोगों ने पूछा कि इसमें क्या कुछ नया है? मैंने कहा कुछ नया नहीं है। मैं भी पुराना हूं और वो भी और बस कुछ चीजें नई हैं।"

गौरतलब हो कि, करण जौहर की मचअवे‍टेड फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज होने को तैयार है। इसमें फवाद के अलावा, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं। इसके अलावा यह भी जानकारी दे दें कि, फिल्‍म को लेकर अभी कंट्राेवर्शी चल रही है, महाराष्‍ट्र की राजनीतिक पार्टी ने फिल्‍म को रिलीज़ न होने देने की बात भी कही है मनसे का कहना है कि, जब तक फवाद का रोल नही हटाया जाता है तब तक हम फिल्‍म को रिलीज़ नही होने देंगे।

(image source : www.hotstar.com)

Related Posts