अकल लगाकर नकल करेंगे इमरान हाश्मी, आने वाली फिल्म चीट इंडिया का पोस्टर रिलीज ।

2 months ago

लंबे समय से इमरान हाश्मी बॉलीवुड से गायब है लेकिन जल्द ही वो चिट इंडिया फिल्म में लीड रोल करते दिखेंगे। इमरान हाश्मी की इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म के पोस्टर पर इमरान का सीरियस चेहरा नजर आ रहा है। साथ फिल्म के पोस्टर पर लिखा है कि नकल में ही अकल है। खुद इमरान हाश्मी ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। 

शौमिल सेन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। चीट इंडिया कंगना रनौत की मणिकर्णिका के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाली है। इसी दिन ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज हो रही है। कंगना और ऋतिक की फिल्म के साथ इमरान हाश्मी की फिल्म का रिलीज होना कोई फायदे की बात नहीं हैं। कहीं ना कहीं तीनों फिल्मों को नुकसान हो सकता है। 

इस फिल्म की कहानी परीक्षा के दौरान होने वाली चीटिंग है। फिल्म की शूटिंग यूपी में हुई हैं। टी सीरिज के बैनर तले इमरान हाशमी की यह फिल्म भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है। इमरान हाश्मी को लगता है कि इस फिल्म की कहानी बहुत दमदार है। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी शिक्षा पर है और चीट इंडिया भी शिक्षा व्यवस्था की कमियों को उजागर करने वाली फिल्म है।