माल्टा के बाद अब अबू धाबी में शूट होगी 'भारत', अलीअब्बास जफर ने दी जानकारी

4 months ago

सलमान खान की अपकमिंग मूवी भारत की शूटिंग हाल ही में माल्टा में शूट की गई है। जिसके बाद अब इस फिल्म की शूटिंग अबूधाबी में शूट की जाएगी। इस बात की जानकारी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी। अली ने अपने ट्विटर हैंडल @aliabbaszafar से तीन फोटो शेयर करते हुए लिखा है- All set for Abu Dhabi , next destination Team @Bharat_TheFilm.

फिल्म भारत में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएगी। शुरुआती में देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करने वाली थीं, लेकिन बाद में प्रियंका ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। कटरीना की सलमान के साथ ये 6वीं फिल्म है। इसके पहले दोनों मैंने प्यार क्यूं किया, पार्टनर, युवराज, एक था टाइगर और टाइगर ज़िन्दा है, में एक साथ नज़र आ चुके हैं। 

वहीं जफर से साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म है। दोनों इसके पहले सुल्तान और टाइगर ज़िन्दा है में साथ-साथ काम कर चुके हैं। कैट के अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर के बीच एक लव एंगल देखने को मिलेगा।