single-post

'छपाक' के लिए विक्रांत मैसी ने छोड़ा अपना घर, पहली बार दीपिका के साथ आएंगे नजर

March 11, 2019, 8:44 p.m.

विक्रांत मैसी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में आई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में  उनकी शानदार एक्टिंग ने दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं। एक्टर विक्रांत मैसी जल्द ही मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अपोजिट नजर आएंगे। वह मार्च के तीसरे सप्ताह से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

विक्रांत मैसी ने अपने रोल के लिए खास तैयारी शुरू कर दी है। खबरों केअनुसार विक्रांत मैसी अभी मुंबई के किसी होटल में ठहरे हैं और वहीं पर अपने अभिनय की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह अलग बोली बोलते दिखेंगे। इसके अलावा उनका फिजिकल अपीयरेंस भी अलग होगा जिसके लिए वह इन दिनों तैयारी कर रहे हैं। 

खबरों के अनुसार  'छपाक' में अपने किरदार की तैयारी के लिए विक्रांत ने एक महीने का समय लिया है। बताया जा रहा है कि विक्रांत अपने हर किरदार की तैयारी को लेकर गंभीर होते हैं। वह अपने हर किरदार के लिए एक अंजान जगह पर जाकर रहते हैं और अपने कैरेक्टर की तैयारी करते हैं। जब फिल्म की शूटिंग शुरू होती है तभी वह सेट पर पहुंचते हैं। आपको बता दें कि विक्रांत मैसी छोटे पर्दे के कई फेमस टीवी शोज जैसे 'बालिका वधु', 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' और 'धरम वीर' में अहम किरदार निभा चुके हैं।

 इसी के साथ वह 'लुटेरा' और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में बबलू पंडित का किरदार प्ले किया था। 

जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब वो छपाक में पहली बार दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे है. फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में दीपिका लीड रोल कर रही हैं।