single-post

फिल्म 'छपाक' के लिए ऐसे तैयारी कर रहीं दीपिका, एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी का निभाएंगी रोल

March 9, 2019, 4:41 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक के लिए काम करना शुरु कर दिया है। फिल्म छपाक की कहानी एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अगले महिने से शुरु हो रही हैं। सात ही उसमें विक्रांत मैसी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं।

 फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपनी पैसा लगया है। सात ही वो किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। खबरों के अनुसार  एसिड सर्वाइवर के किरदार में ढलने के लिए दीपिका खूब प्रैक्टिस कर रही हैं। साथ ही उकी कहानियों पर काफी काम कर रही हैं। सूत्रों से पता चला कि दीपिका पादुकोण ने पहले वेबसाइट्स पर जा कर पहले वो वाकये पढ़े कि किस तरह से एसिड हमलों ने विक्टिम्स को प्रभावित किया। खबरों के मुताबिक  "वह उनकी जिंदगी के बारे में रिसर्च के लिए वीडियो फोटो व हर वह मैटेरियल तलाश रही हैं जो इंटरनेट पर लक्ष्मी के बारे में मिल सके है।

 इस बारे में लक्ष्मी भी बहुत सपोर्टिव रही हैं और अपनी जिंदगी के सफर से जुड़ी वो चीजें दीपिका के साथ शेयर कर रही हैं जो कि पब्लिक डोमेन पर मिलते नहीं हैं। दीपिका को डीवीडी और एक पेन ड्राइव भी दी गई है जिसमें 10 एसिड सर्वाइवर्स की कहानियों को जिक्र है।" आपको बता दें दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से कोई फिल्म नहीं कर रही थीं। 

25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई फिल्म पद्मावत के बाद से दीपिका बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं। खबरों की मानें तो वह अपनी शादी के लिए डेट्स फ्री रखना चाहती थीं। यही वजह है कि उन्होंने कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया था। दीपिका ने नवंबर 2018 में रणवीर सिंह के साथ इटली के लेक कोमो में शादी की थी।