दूसरी बार मां बनी छवि मित्तल, बेटे की पहली फोटो शेयर कर किया नाम का खुलासा

1 week ago

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस छवि मित्तल दूसरी बार मां बन गई हैं। छवि मित्तल इस एक बेटे की मां बनी है सोमवार यानी 13 मई को छवी ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी छवि ने अपने इंस्टाग्राम पर दी हैं। इतना नहीं छवी ने बेटे की पहली फोटो शेयर की और बेटे के नाम का भी खुलासा किया हैं। तस्वीर में छवि अपने बेटे का नाजुक हाथ थामें नजर रही हैं। 

इस तस्वीर के साथ ही छवि ने एक प्यार सा कैप्शन भी डाला है, जिस पर उन्होंने अपनी मां बनने के इस सफर को बड़ी ही खूबसूरती के साथ बयान किया है। इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि, वो अपने बेटे का क्या नाम रखने वाली है। छवि ने अपने बेटे अरहाम हुसैन का नाम रखा है।

आपको बता दें कि छवी ने 9 महीने से ज्यादा प्रेग्रेंसी टाइम को इंजॉय किया है कुछ दिनों पहले छवी ने खुलासा किया था की वो  प्रेग्रेंसी 10वें महीने को एंजॉय कर रही हैं। फोटो शेयर की गई थी कई जिसके कैप्शन में छवी ने लिखा था कि ये सिर्फ बच्चा तय करता है कि लेबर पेन कब शुरू होगा।

 आपको बता दें  कि छवी ने 'तीन बहूरानियां', 'तुम्हारी दिशा', 'बंदिनी', 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'एक चुटकी आसमान' जैसे टीवी शोज और फिल्म एक विवाह ऐसा भी में नजर आ चुकी एक्ट्रेस छवि मित्तल दोबारा प्रेग्नेंट हैं। प्रेग्नेंट छवि सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। छवि ने 4 साल पहले 20 दिसंबर 2012 बेटी अरीजा को जन्म दिया था।  बता दें, छवि ने डायरेक्टर एंड राइटर मोहित हुसैन से 2005 में शादी की थी।

एक इंटरव्यू के दौरान छवि ने बताया था की कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे बेटा हो जाए ताकि मेरी बेटी को एक भाई मिल सके। फिर जब मैं अपनी रिस्पॉसिबल बेटी को देखती हूं तो लगता है कि लड़की ही हो। चाहे लड़की हो या फिर लड़का, मैं और मोहित उसका गर्मजोशी से वेलकम करें। 

हम बस एक हेल्दी बेबी चाहते हैं। एक्टिंग ब्रेक को लेकर छवि कहती हैं, "मुझे कई शोज में रोल ऑफर हुए लेकिन सभी की शूटिंग मुंबई से बाहर थी और प्रेग्नेंसी में ये सब मैनेज करना पॉसीबल नहीं है। इन दिनों छवि ने ऐक्टिंग से ब्रेक ले रखा है और वह अपने पति के साथ उनके बिजनस में सहयोग कर रही हैं।