200 करोड़ के करीब अक्षय की फिल्म, 50 करोड़ के पार पहुंची छिछोरे, जानिए दोनों की अब तक की कमाई

6 days ago

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित इस फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

 छिछोरे ने 5 दिन में 54.13 करोड़ कमा लिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने छिछोरे की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- छिछोरे की नॉनस्टॉप कमाई जारी है। पांचवें दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया। मुहर्रम की छुट्टी का मूवी को फायदा मिला। पांचवें दिन की कमाई पहले और चौथे दिन से ज्यादा है। 

फिल्म ने शुक्रवार को 7.32 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 16.41, सोमवार को 8.10 करोड़ और मंगलवार को 10.05 करोड़ का कारोबार किया। भारत में छिछोरे की कुल कमाई 54.13 करोड़ हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे का बजट 35 करोड़ बताया जा रहा है।

 छिछोरे ने आसानी से अपनी लागत निकाल ली है। इस हफ्ते सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा की ड्रीम गर्ल रिलीज हो रही है। ड्रीम गर्ल को लेकर जबरदस्त चर्चा है। 

वहीं फिल्म मिशन मंगल की बात करें तो अक्षय कुमार ने 9 सितम्बर को उम्र के 52वें पड़ाव पर पहुंच गये हैं और इस पड़ाव पर वो अपने करियर का नया रिकॉर्ड बनाने वाले हैं। अक्षय की फ़िल्म मिशन मंगल जल्द 200 करोड़ के पड़ाव पर पहुंचने वाली है। यह पहली फ़िल्म होगी, जो अक्षय को 200 करोड़ क्लब में लेकर जाएगी।

15 अगस्त को रिलीज़ हुई मिशन मंगल चौथे हफ़्ते में चल रही है और चौथे वीकेंड के बाद मिशन मंगल 197.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। अब 200 करोड़ के पड़ाव से महज़ 2.63 करोड़ ही दूर है। माना जा रहा है कि मिशन मंगल को यह राशि पांचवां वीकेंड शुरू होने से पहले मिल जाएगी, क्योकि फ़िल्म के कलेक्शंस अभी भी एक करोड़ के आस-पास बने हुए हैं। 

चौथे वीकेंड में शुक्रवार को फ़िल्म ने 73 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। शनिवार को 1.40 करोड़ और रविवार को 2.10 करोड़ रुपये मिशन मंगल को मिले थे।