single-post

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की 'ड्राइव' अब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Sept. 20, 2019, 9:09 p.m.

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी एक फिल्म में दिखने वाली हैं। ये फिल्म है ड्राइव, जिसमें ये दोनों दिखने वाले हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत औऱ जैकलीन फर्नाडिज लीड रोल में हैं। ये एक ऐसी फिल्म है जो कि काफी वक्त से रिलीज के लिए तरस रही है। या यूं कह लीजिए कि फिल्म को सही रिलीज डेट ही नहीं मिल पा रही है। 

इस फिल्म की चर्चाएं ना जाने कब से हो रही थी।  सुशांत की अटकी हुई फ़िल्म ड्राइव अब फाइनली दर्शकों के बीच पहुंचने वाली है, मगर ट्विस्ट यह है कि यह सिनेमाघरों के बजाय सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी। करण ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। हालांकि यह नहीं बताया कि कब रिलीज़ होगी।

 करण ने लिखा- ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर जल्द आ रही है। ड्राइव एक एक्शन-थ्रिलर हाइस्ट फ़िल्म है। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज होगी। फिल्म में सुशांत के साथ जैकलीन फर्नांडिस, पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी और विक्रमजीत विर्क अहम किरदारों में हैं।

 जिसमें फिल्म और शोज शामिल होंगे। करण ने इससे पहले लस्ट स्टोरीज की एक कहानी डायरेक्ट की थी। करण घोस्ट स्टोरीज की एक कहानी डायरेक्ट कर रहे हैं। जैकलीन ड्राइव के अलावा नेटफ्लिक्स की फिल्म मिसेज सीरियल किलर में भी नजर आने वाली हैं। 

ड्राइव पहले 2018 के सितम्बर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। पर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के साथ एक बड़ी डील साइन की है, जिसके तहत वो इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए ओरिजिनल कंटेंट का निर्माण करेगे। 

इसे आगे खिसकाकर 2019 के जून महीने में पहुंचा दिया गया, मगर अब नेटफ्लिक्स पर आएगी।