single-post

'ड्रीम गर्ल' भी 'छिछोरे' की रफ्तार को नहीं रोक पाई, जानिए सुशांत सिंह की फिल्म का कितना हुआ कलेक्शन

Sept. 14, 2019, 6:32 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अक्सर खबरों में रहते हैं। इन दिनों सुशांत अपनी फिल्म छिछोरे के चलते छाए हुए हैं। इस फिल्म को रिव्यूज भी काफी अच्छे मिले हैं। छिछोरे फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और दोस्ती का तड़का है। फिल्म आपका अच्छा मनोरंजन करती है। ये फिल्म आपको आपके कॉलेज के दिनों में ले जाएगी। उन सभी दोस्तों की याद दिलाएगी जो कॉलेज में आपकी जिंदगी का अहम हिस्सा रहे है। फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

 हाल ही में फिल्म के एक हफ्ते की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म ने दो हफ्ते में शानदार कमाई की है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में फिल्म 74 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। छिछोरे का ये बिजनेस इसलिए भी बढ़िया है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल जैसी दमदार फिल्म रिलीज हो चुकी है। 

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का तगड़ा बज है और ये छिछोरे को कड़ी टक्कर देगी। ड्रीम गर्ल ने पहले ही दिन 10 करोड़ 5 लाख रुपये का बिजनेस किया है और आयुष्मान खुराना की ये पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

उधर छिछोरे की बात करें तो इसे पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है और थिएटर्स में फुटफॉल लगातार बेहतर होता जा रहा है। रिलीज के बाद दूसरे शुक्रवार को फिल्म का बिजनेस 5 करोड़ 34 लाख रुपये रहा है।  

फिल्म को शुरू में ही निगेटिव पब्लिसिटी का नुकसान हुआ था लेकिन फिर भी प्रभास के फैन बेस और बाकी चीजों के चलते फिल्म कमाई करती रही। वक्त के साथ रफ्तार काफी धीमी हो चुकी है लेकिन बावजूद इस सबके फिल्म का हिंदी वर्जन जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगा। 

इसके अलावा फिल्म के ओवरऑल बिजनेस की बात करें तो ये जल्द ही 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है। फिलहाल ये आंकड़ा 424 करोड़ है। ऐसे में फिल्म की कमाई आगे कितनी जाएगी, ये देखना काफी दिलचस्पर होगा।