single-post

Birthday Spl- जन्मदिन पर देखिए इमरान हाशमी की बचपन की कुछ क्यूट तस्वीरें

March 24, 2019, 11:20 a.m.

बॉलीवुड एक्टर इमरा हाशमी आज 40 साल के हो गए है। 24 मार्च को इमरान अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेच कर रहे है।  इमरान ने अपने करियर की शुरुआत एक बोल्ड और सेक्सी अभिनेता के तौर पर की थी। बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बजाय उनकी छवि ऐसी वजह से बनी, जिसे वजह खुद भी नहीं चाहते थे। फिल्मों में किसिंग सीन के लिए फेमस हुए थे।

उनकी फिल्में भले ही न हिट हों, लेकिन इनके फिल्म के गाने अमूमन काफी पॉपुलर हो जाते हैं। साल 2003 में 'फुटपाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाले इमरान की फिल्म कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दे पाई थी, लेकिन उन्होंने कुछ अलग तरीके से कमबैक किया। बॉलीवुड में इमरान की पहचान सीरियल किसर के नाम से हुई।जब कोई एक्टर बॉलीवुड में छाता है तो हर कोई उनकी बचपन के बारे में जानना चाहता है। तो आज हम आपको इमरान खान की बचपन की कुछ तस्वीरें दिखाते है। साथ ही कुछ ऐसी बाते तो आज तक आपको ना मालूम हो।इमरान हाशमी का बॉलीवुड में सक्सेस का सबसे बड़ा कारण इनके दो मामा हैं. बॉलीवुड में एंट्री के लिए मामा महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने अपने कैम्प से शुरूआत की।डेब्यू फिल्म 'फुटपाथ' फ्लॉप होने के बाद इसी साल इमरान हाशमी अपनी दूसरी फिल्म 'मर्डर' में कुछ अलग तरह के रोल में नजर आए. इस फिल्म में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था और स्टारडस्ट अवॉर्ड में उन्हें इस किरदार के लिए बेस्ट न्यूकमर एक्टर के लिए पुरस्कार मिला।

इसके बाद इमरान ने 'तुमसा नहीं देखा', 'जहर', 'आशिक बनाया आपने', 'चॉकलेट', 'कलयुग', 'अक्सर', 'गैंगस्टर' जैसी तमाम शानदार फिल्में की।एक मुस्लिम पिता और इसाई परिवर्तित मुस्लिम माता (महेश भट्ट की बहन) के यहां पैदा हुए इमरान का पूरा नाम इमरान अनवर हाशमी है. बाद में इन्होनें अपना नाम बदलकर फरहान हाशमी कर लिया था, लेकिन बाद में फिर से अपने पुराने नाम पर एक अतिरिक्त अंग्रेजी में 'A' लगाकर आ गए।