कभी खिलाड़ी अक्षय के साथ किया था काम, अब फिर से वापसी कर रही हैं चित्रांगदा सिंह, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से गायब हैं चित्रांगदा सिंह । कभी खिलाड़ी अक्षय के साथ हिट फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस अब एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही है । जी हां, एक बार फिर से हॉट एंड बोल्ड चित्रांगदा का जादू दर्शकों के दिलों पर चलने वाला है । जल्द ही चित्रांगदा दो फिल्मों में नजर आएँगी । वैसे आने वाला साल चित्रांगदा के लिए बेहद खास रहने वाला है । चित्रांगदा की पहली फिल्म होगी साहेब बीवी औऱ गैंगस्टर ।

 

Shooting for my next movie #bazaar with #saifalikhan #chitrangdasingh #bollywood #movie

A post shared by Chitrangda Singh Official (@iamchitrangda) on

जी हां, संजय दत्त के साथ चित्रांगदा पहले इस फिल्म में नजर आएंगी ।  फिल्म ‘साहेब बीवी गैंगस्टर 3’ 2011 में आई तिग्मांशु धुलिया की फिल्म ‘साहेब बीवी गैंगस्टर’ का थर्ड पार्ट है ।  इसके बाद चित्रांगदा सैफ अली खान के साथ बाजार में दिखेंगी । फिल्म ‘बाजार’ एक कॉर्पोरेट सेटअप को दर्शाता है । इन दोनों ही फिल्मों से चित्रांगदा बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है ।

 

#chitrangadasingh #photoshoot

A post shared by Chitrangda Singh Official (@iamchitrangda) on

पिछले काफी वक्त से चित्रांगदा की वापसी को लेकर खबरें बन रही थी । कहा जा रहा था कि चित्रांगदा बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है । लेकिन उन्हें कोई ऐसी फिल्म नहीं मिल रही थी । लेकिन अब उनके हाथ ये दो फिल्में लगी हैं ।

जिनसे उन्हें काफी उम्मीदें हैं । बता दें कि खबर आई थी कि चित्रांगदा पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज में नजर आने वाली थी । लेकिन उन्होंने ऐन वक्त पर फिल्म को छोड़ दिया क्योंकि उन्हें नवाज के साथ बोल्ड सीन्स देने थे ।

इसके बाद इस खबर ने भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी । वहीं कहा जा रहा था कि चित्रांगदा अपने करियर के लिए सलमान खान से एडवायस ले रही हैं । खैर अब चित्रांगदा इन फिल्मों से वापसी कर रही हैं । देखते हैं उनका ये कमबैक कितना सक्सेसफुल होता है । 

Related Posts