2.0 में क्रोमैन से टकराएगा रोबोट चिट्टी, फिल्म का नया पोस्टर रिलीज ! देखिए तस्वीरें

1 months ago

भारतीय सिनेमा की सबसे मंहगी फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के मेकर्स इस वक्त 2.0 के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं और लगातार नए-नए पोस्टर्स दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 2.0 का नया पोस्टर रिलीज़ किया था और अब मेकर्स ने फिल्म से दो नए पोस्टर्स रिलीज किए हैं। 

पोस्टर्स में रजनीकांत चिट्टी रोबो के अवतार में भागते नज़र आ रहे हैं और उनके साथ एमी जैकसन भी रोबोट की कॉस्ट्यूम में नज़र आ रही हैं।चिट्टी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो क्रो-मैन बने अक्षय कुमार का ही पीछा कर रहे हैं.।य़ मेकर्स ने इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए लिखा है- इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कितनी मेहनत कर रहे हैं। आप एक रोबोट को पीछे नहीं कर सकते हैं। 

आपको बता दें फिल्म 2.0 का डायरेक्शन शंकर ने किया है जिन्होंने रोबोट भी बनाई थी। ख़बरों की मानें तो फिल्म 2.0 को बनाने में 600 करोड़ रुपये का खर्चा किया गया है और मेकर्स इस फिल्म को हिन्दी, तमिल, तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज़ करेंगे। फिल्म 29 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

आपको बता दे कि रोबोट 2 यानी 2.0 में एमी जैक्सन भी रोबोट के किरदार में हैं। रोबोट फिल्म में चिट्टी को ऐश्वर्या से प्यार हुआ था लेकिन इस बार उसे एक रोबोट से प्यार होगा। पिछले दिनों एक ऐसा ही पोस्टर रिलीज हुआ था। इस  पोस्टर में एम जैक्सन और रजनीकांत नजर आ रहे है।  इस पोस्टर में रजनीकांत और एम जैक्सन के बीच रोमांटिक अंदाज लग रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा की रजनीकांत एम जैक्सन के प्यार पढते नजर आ रहे है।

बता दें कि फिल्म में अक्षय पावरफुल शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। अब इस फिल्म के बजट को लेकर खबर आई है। दरअसल अबतक कई बार फिल्म के बजट को लेकर खबरें आती रही है। ये तो पहले ही साफ हो चुका है कि ये अबतक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म का हिंदी ट्रेलर दमदार तरीके रिलीज हो चुका हैं। ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की कहानी इंसानों के मोबाइल फोन के इस्तेमाल करने और उससे होने वाले नुकसान के आस पास लग रही है।