आलिया भट्ट ने 'सड़क 2' फिल्म को लेकर कही ये बड़ी बात

4 weeks ago

Sadak 2

बॉलीवुड में अपने अपने किरदार से पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं। आलिया भट्ट का फिल्मों में परफोर्मेंस भी काफी अच्छा देखने को मिल रहा है। हाल में आलिया का पहला म्यूजिक वीडियो 'प्राडा' भी रिलीज किया गया जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है। 

Sadak 2

इस सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्में 'सडक 2', 'इंशाअल्लाह' और 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में भी बात की। आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू कर दी है।Sadak 2अपने पिता के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर आलिया भट्ट ने कहा, 'मेरे मन में बहुत सारी फीलिंग्स आती हैं। लेकिन सही मायने में यह केवल शूटिंग करने से ज्यादा है क्योंकि इसके जरिए मैं खुद को अपने पिता के और नजदीक महसूस कर पा रही हूं। सलमान खान के साथ 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग किए जाने को लेकर जब आलिया भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं। उम्मीद है कि मैं बेहतर काम करूंगी और मैं खूब मेहनत करने के लिए तैयार हूं। मैं केवल फिल्म से कनेक्ट हो जाना चाहती हूं।Sadak 2फिल्मफेयर के दौरान 'आई लव यू' मोमेंट पर आलिया भट्ट ने दिया रिऐक्शन अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आ रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में उन्होंने कहा, 'यह एक तीन पार्ट्स का हिस्सा है और इसके लिए पूरा प्लान है लेकिन हम बहुत सावधानी से आगे बढ़ रहे हैं और पहला पार्ट पेश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करने में काफी समय लगेगा। 

Sadak 2

लेकिन कम शब्दों में कहूं तो यह किसी जादू से कम नहीं है।' आपको बता दें कि 1991 में आई ‘सड़क’ फिल्म उस साल की सबसे हिट औऱ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।  इस फिल्म को 1976 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्सी ड्राइवर’ से अटोप्ट करके बनाया गया था। 

Alia BhattSadak 2

‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट के साथ-साथ आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट, संजय दत्त, जीशू सेन गुप्ता, अक्षय आनंद और प्रियंका बोस भी नजर आएंगे। साथ ही यह फिल्म 10 जुलाई 2020 में रिलीज होगी।