कोबरापोस्ट का सनसनीखेज खुलासा 30 बॉलीवुड स्टार लोकसभा चुनाव में पैसे लेकर प्रचार करने को तैयार

1 months ago

कोबरापोस्ट के हाल ही में किए गए ‘ऑपरेशन कराओके’ में सामने आया है कि 30 से ज्यादा फिल्म और टीवी स्टार लोकसभा चुनाव 2019 में पैसे लेकर राजनीतिक पार्टियों के लिए प्रचार करने को राजी हो गए। कोबरापोस्ट ने बताया है कि उनकी टीम ने एक पब्लिक रिलेशन कंपनी के प्रतिनिध बन 36 सेलिब्रिटिज से बात की। इसमें कई मशहूर सिंगर, एक्टर, कोरियोग्राफर और स्टैंड अप कॉमेडियन शामिल हैं। इस तहकीकात में खुलासा हुआ है कि इनमें से अधिकतर सेलिब्रिटिज ने आगामी लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया पर राजनीतिक पार्टियों के प्रचार के लिए हामी भरी। इनमें से कुछ सेलिब्रिटिज ने इस काम के ज्यादा पैसे भी मांगे। 

कोबरापोस्ट के इस खुलासे में बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर, जैकी श्रॉफ, श्रेयस तलपड़े, सनी लियोनी, अमीशा पटेल, महिमा चौधरी, राखी सावंत जैसे मशहूर स्टार्स का नाम सामने आया है।कोबरापोस्ट का कहना है कि कुछ सेलिब्रिटिज इस डील को लेकर इतने उत्सुक थे कि बिना भुगतान किए ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। साथ ही इस डील में उन्होंने विवादित मसलों पर सरकार का बचाव करने के लिए भी हामी भरी। जब उनसे इसके लिए एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करने की बात कही तो उस पर भी सेलिब्रिटिज सहमत दिखे।कोबरापोस्ट का आरोप है कि इन सेलिब्रिटिज ने इस काम के लिए 2 लाख से लेकर 50 लाख रुपए तक की फीस मांगी।

 सिंगर कैलाश खेर ने तुरंत यह ऑफर स्वीकार किया और फीस को कैश में मांगा। सनी लियोनी ने इस काम के बदले उनके पति डेनियल वेबर के विदेशी नागरिकता की मांग की। हालांकि कोबरापोस्ट ने बताया है कि विद्या बालन, अरशद वारसी, सौम्या टंडन और रजा मुराद ने यह ऑफर ठुकरा दिया। इस खुलासे के बाद एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपना बयान ट्वीट किया है।

 उन्होंने कोबरापोस्ट के खुलासे को खारिज कर दिया और लिखा कि अगर वह किसी पार्टी का प्रचार करेगी तो उसके पीछे कारण होगा। सनी ने कहा कि वह हर रोज कई लोगों से अलग-अलग कामों के लिए मिलती रहती हैं।