कॉमेडी का महासंग्राम में सुनील के पाले में कौन होगा ? कपिल के साथ कौन होगा ?

1 years ago

 

कॉमेडी के महासंग्राम में कपिल ने अपने कम बैक की तैयारी कर ली है। सुनील ग्रोवर ने वापसी का इरादा बना लिया है लेकिन कॉमेडी के खेल में कपिल और सुनील दोनो को ही साथियों की ज़रूरत है..कपिल से अलग होकर - अली असगर, सुगंधा मिश्रा - क्रुष्णा की ड्रामा कंपनी में दाखिल हो गए थे लेकिन शो शुरु होने के पहले ही बंद करने की घंटी बज गई है। सुदेश लहरी, संकेत भोसले जैसे ज़बरदस्त कॉमेडियन्स के साथ भी ड्रामा कंपनी का बैंड बज गया। 

अब जब सुनील अपना शो लेकर आ रहे हैंतो कयास यही लगाए जा रहे हैं कि कपिल के साथ झगड़े के बाद उनसे टूटकर अलग हुए अली असगर और सुगंधा मिश्रा - सुनील के खेमे में जाएंगे। हांलाकि ख़बरें ये भी आने लगी थीं कि कपिल के शो से टूटकर - किकू शारदा भी सुनील के साथ वापस जा रहे हैं। लेकिन किकू ने इन अफ़वाहों को नकार दिया है..किकू ने साफ़ कर दिया है कि कपिल ब्रेक से वापस आ रहे हैं और वो दोबारा कपिल से साथ ही हैं।

इधर कपिल को ब्रेक से वापस लौटने के बाद अपने शो में जान फूंकने की ज़रूरत है । बताया जा रहा है कि संकेत भोसले को इस बार - कपिल के शो में एक प्रॉपर पोजिशन दी जाएगी, चंदन प्रभाकर कपिल की टीम से वापस जुड़ ही चुके हैं.। भारती ने भी अपने पत्ते खुले रखे हैं। कपिल को उनके बुरे दौर में सुनील पाल और राजू श्रीवास्तव ने बहुत मदद की ऐसे में कपिल की टीम में उनके शामिल होने की गुंजाइश बढ़ जाती है।

कॉमेडी का मुकाबला इसलिए और भी तगड़ा है कि कपिल के कमबैक और सुनील के नए शो से पहले अक्षय ने लॉफ्टर चैंलेज की शुरुआत कर दी है । प्रोमोज़ ऑन एयर हैं, शो भी सितंबर एंड में शुरु करने की तैयारी मुकम्मल है। ज़ाहिर है इस बार बेहतरीन कॉमेडियन्स जिसकी टीम में होंगे, जीत उसकी ही होगी....आख़िरकार कॉमेडी की सबसे बड़ी जंग का ऐलान हो चुका है

Related Posts