single-post

रिलीज हुआ ‘कमांडो 3’ दमदार टीजर, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए विद्युत जामवाल

March 4, 2019, 4:02 p.m.

 बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल एक बार फिर धमाल करने आ गए हैं। विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'कमांडो 3' का टीजर रिलीज हो चूका है। कुछ ही देर पहले टीजर रिलीज किया गया है। 18 सेकंड के इस टीजर में विद्युत जबरदस्त एक्शन सीन करते नजर आ रहे है।  इस फिल्म में विद्युत के साथ एक्ट्रेस अदा शर्मा नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में गुलशन देवय्या और अंगीरा धर भी नजर आएंगे।

फिल्म के टीजर को देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि एक बार फिर विद्युत जामवाल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आए है। कमांडो 3 को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। खास बात ये है कि विद्युत ने 'कमांडो 3' के एक्शन भी डिजायन किए हैं।

 खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट और 26/11 हमले के इन्वेस्टिगेशन पर बेस्ड है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह हमारी फौज और पुलिस घातक और फिदायीन हमलों की बारीकी से जांच करती है। ये फिल्म 20 सितम्बर, 2019 में रिलीज होगी।इस फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा पिछले दिनों खूब चर्चा में रही। एक इवेंट में न्यूजपेपर थीम की ड्रेस में नजर आई थी। जिसमे बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट दिखाई दे रही थीं। अदा ने डीपनैक ट्यूब गाउन पहना था। इस लुक को सपोर्ट करने के लिए अदा ने ब्राइट आई मेकअप किया था। जो कि ऑरेंज कलर का था। वहीं हेयर ओपन किए हुए थे। लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। यहां तक कि उन्हें रणवीर सिंह के लिए खतरा बताया। क्योंकि रणवीर सिंह अजीब कपड़े पहनने के लिए जाने जाते है।

ALSO READ : इस फिल्म के लिए विद्युत जामवाल से दोगुनी फीस ले रही हैं श्रुति हासन, हुआ चौंकाने वाला खुलासा !