हुआ कंफर्म बेगूसराय से ही चुनाव लडेंगे कन्हैया कुमार

3 weeks ago

Photo: Google


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 मार्च): कन्हैया कुमार बेगुसराय से सीपीआई के उम्मीदवार होंगे। सीपीआई ऑफिस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के नेता रमिंदर कुमार ने इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि बिना सहयोग के ही कन्हैया जीतेंगे। कन्हैया को लोग वोट भी देंगे और नोट भी देंगे। इस अवसर पर कन्हैया कुमार ने कहा कि बेगूसराय में राजद उम्मीदवार लड़ाई से बाहर हैं। हमारी लड़ाई महागठबंधन से नहीं है। हमारी लड़ाई राजद के तनवीर हसन से नहीं है बल्कि गिरिराज सिंह से है।


इस मौके पर कन्हैया ने कहा कि हम अलग पार्टी हैं हम चुनाव लड़ेंगे। मेरे कन्धे पर जिम्मेदारी दी गयी है,बात- बात में पाकिस्तान भेजने वाले गिरिराज सिंह पाकिस्तान के वीजा मंत्री हैं। कन्हैया ने कहा कि देश हित को लेकर बीजपी विरोधी मतों को बिखराव नहीं होने देंगे। कन्हैया कुमार ने कहा कि मेरा एकतरफा लक्ष्य किसी दल के लिए नहीं बल्कि बिहार की जनता के लिए है। इसलिए हम महागठबंधन को कई सीट पर मदद करेंगे। आज के डेट में हमारी लड़ाई बीजेपी से है। अगर एक बार फिर बीजपी सरकार में आई तो फिर चुनाव नहीं होंगे।


सीपीआई ने उजियारपुर में सी.पी.एम. और आरा में माले को समर्थन देने की घोषणा की है। सीपीआई नेता ने कहा कि खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से भी पार्टी चुनाव लड़ेगी। अभी उस सीट पर उम्मीदवार का चयन नही हुआ है,केंद्रीय नेतृत्व इस पर नाम तय करेगा। उन्होंने कहा कि मधुबनी और मोतिहारी सीट पर भी चुनाव लड़ने का पार्टी का इरादा है।बाकी सीटों पर जहां से पार्टी नहीं लड़ेगी वहाँ महागठबंधन को सपोर्ट करेगी।



Related Posts