क्या बॉलीवुड में सलमान खान को बर्बाद करने की साजिश चल रही है ? एक फिल्ममेकर का खुलासा !

2 weeks ago

इसमें कोई शक नहीं कि सलमान ख़ान इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। सलमान के नाम से ही ऑडियन्स बॉक्स ऑफिस की तरफ खींचे चले आते हैं। सलमान जिस रिएलिटी शोज़ में जाते हैं वो छप्पर फाड़कर उसे टीआरपी दिलाते हैं टीवी हो बॉक्स ऑफिस हो या फिर एड वर्ल्ड सलमान के नाम का सिक्का हर जगह चलता है। 

एक बड़े फिल्ममेकर ने ख़ुलासा किया है कि इन दिनों ब्रांड सलमान को बर्बाद करने की साज़िशें चल रही हैं।  सलमान के दुश्मनों ने मिलकर उनके स्टारडम को तबाह करने की प्लानिंग की हैं। सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि वो फिल्ममेकर कोई और नहीं बल्कि सलमान ख़ान के क़रीबी दोस्त और उनकी फिल्म रेस-3 के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी हैं। 

रमेश तरानी के मुताबिक कुछ लोगों ने ब्रांड सलमान को चोट पहुंचाने के लिए ऐसी एजेन्सीज़ हायर की है जो सुल्तान के ख़िलाफ लगातार काम कर रही हैं। रमेश तौरानी का ये भी दावा है किया है कि सलमान की फिल्म रेस-3 ने काफी अच्छा बिज़नेस किया था। बावजूद इसके लोगों ने इस फिल्म को फ्लॉप बताना शुरू कर दिया था और इस बात ने ख़ुद सलमान को भी काफी हैरान किया था।

अब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की इन बातों में कितना दम हैं ये कहा नहीं जा सकता। आपको बता दें कि पिछला साल सचमुच सलमान ख़ान के लिए काफी भारी थी। एक तरफ जहां रेस-3 को लेकर सलमान को काफी ट्रॉल किया गया था तो दूसरी तरफ उनका शो बिग बॉस-13 भी ऑडियन्स को कुछ ख़ास रास नहीं आया था। सलमान का ये शो टीआरपी चार्ट में बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पाया था। 

ALSO READ : सलमान एक बेडरूम के फ्लैट में मेरी वजह से रहता है - सलीम खान

बिग बॉस-12 के अलावा लास्ट ईयर सलमान का शो दस का दाम भी टीआरपी चार्ट में फुस्स साबित हुआ था। साल 2018 में सलमान का जादू ना तो टीवी पर चला था और ना ही उन्हें बॉक्स ऑफिस पर कोई अच्छा रिस्पॉन्स मिला था जबकि साल 2017 के एंड में रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िन्दा है को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था। 

अब देखना ये है कि क्या इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म भारत को भी ऑडियन्स से प्यार मिलेगा या फिर इस फिल्म के ऊपर भी ब्रांड सलमान के ख़िलाफ चल रही सो कॉल्ड साज़िशों का असर दिखेगा ।