Controversy: उड़ता पंजाब के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म को लेकर हुआ विवाद..!!

2 years ago

मुम्बई: अभी हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर काफी बवाल मचा था, और अब ख़बर है की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म "फ्रीकी अली" को लेकर विवाद होने लगा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी रात भर क्यो घुमते रहें मुम्बई कि सड़कों पर..!!

नावाज की इस फिल्म को लेकर उत्तर प्रदेश के मेरठ में विवाद पैदा होते जा रहा है, बॉलीवुड की ख़बरों के मुताबिक ये विवाद मेरठ के कुछ संगठनों ने फिल्म के उस सीन को लेकर आपत्ति जताई है जिसमें नवाज गोल्फ की बॉल को मुंह में दबाए हुए हैं जिसपर अली लिखा है। लोगो ने इसपर आपत्ती जताते हुए आरोप लगाया है की.. इस तरह बॉल पर अली लिखकर हजरत अली का अपमान किया गया है, और अब वहां की ये संगठन फिल्म को लेकर आगे कार्यवाही करने पर विचार कर रही हैं, इसके अलावा मेरठ के कुछ लोगों ने डीएम से मिलने की भी योजना बनाई है. यहां तक लोग सेंसर के पास जाने की भी बात कर रहे हैं।

freaky-ali-7592

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिला अनमोल बर्थडे गिफ्ट

गौरतलब हो फिल्म फ्रीकी अली का निर्देशन सलमान ख़ान के भाई सोहेल खान कर रहे हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा एमी जैक्सन और अरबाज खान भी हैं. फिल्म को कल रिलीज़ हो रही है, अब देखना ये है की इस फिल्म को लेकर जनता प्रदर्शन पर उतरती है या, फिल्म को पर्दे पर रिलीज़ होने देगी।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts