रेप केस में आदित्य पंचोली को कोर्ट से 3 अगस्त तक की अंतरिम राहत

1 months ago

Aditya Pancholi

बीते दिनों से ही आदित्य पांचोली खूब सुर्खियों में हैं। आदित्य पांचोली के खिलाफ बीते दिनों एक एक्ट्रेस ने रेप के मामले में केस दर्ज कराया है। आदित्य पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन ने  मारपीट और छेड़खानी के गंभीर आरोप लगाए है। आदित्य के खिलाफ बीते दिनों ही में मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस की बहन ने ई-मेल के जरिए इसके खिलाफ कंप्लेंट रजिस्टर कराई थी। 

Aditya Pancholi

इस एफआईआर में पंचोली पर इंडियन पीनल कोड के तहत रेप, मारपीट और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया गया था। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि आदित्य ने उसका जबरन रेप किया। इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है। 

रेप केस के मामले में फंसे आदित्य पंचोली को डिंडोसी सेशन कोर्ट ने 19 जुलाई तक के लिए इंटरिम प्रोटेक्शन दी थी। आदित्य का ये रेप केस करीब 10 साल पुराना है। अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि डिंडोसी सेशन कोर्ट ने पंचोली को रेप केस में 3 अगस्त तक की इंटरिम प्रोटेक्शन दी है।

Actor Aditya PancholiAditya Pancholi

 इसके मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा कि, साल 2004 में जब मैं मुंबई में आई थी तो मेरा सपना था कि मैं एक बड़ी एक्ट्रेस बनूं। उसी साल मेरी मुलाकात आदित्य पंचोली से हुई जो उस समय 38 साल के थे। वो मुझसे 22 साल बड़े थे। मैं एक होटल में अपने दोस्तों के साथ रहती थी और उनकी शादी हो चुकी थी। मेरी मुलाकात उनसे एक पार्टी में हुई थी। पार्टी में ही मैंने एक ड्रिंक पी थी।

Aditya Pancholi

 मुझे बाद में लगा कि मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया है। जब पार्टी खत्म हो गई तो उन्होंने मुझसे कहा कि चलो मैं तुम्हें घर छोड़ देता हूं। उन्होंने घर जाते समय यारी रोड पर कार रोक ली और मेरे साथ जबरदस्ती की। उन्होंने मेरे कुछ फोटोज भी लिए जिनके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं थी।

Aditya PancholiAditya Pancholi

 बाद में जब वो मुझसे मिले तो कहने लगे कि अब हम पति-पत्नी जैसे हैं। मैने कहा आप मेरे पिता समान है। मैं अपनी उम्र के इंसान से शादी करना चाहती हूं। जब ये सब हुआ तो वो मुझे फोटोज के जरिए ब्लैकमेल करने लगे। एक्ट्रेस ने अपने इस स्टेटमेंट में कई और बातें भी लिखी हैं।