DA BANG टूर पर सलमान खान सुलझा रहे हैं एक्ट्रेसेसे के झगड़े ?

7 months ago




सलमान ख़ान आजकल दा-बैंग टूर लेकर अमेरिका गए हुए हैं.. सलमान के साथ कटरीना कैफ ,जैक्लीन फर्नान्डिज़, डेज़ी शाह और सोनाक्षी सिन्हा भी दा-बैंग टूर का हिस्सा बनकर अमेरिका गई हैं।
अब ज़ाहिर है जहां कटरीना होंगी वहां  सलमान उनके अलावा किसी और को भाव नहीं देते। ऐसी ख़बरें थीं कि कटरीना के ऊपर सलमान की एक्स्ट्रा-मेहरबानी से उनके साथ दा-बैंग टूर पर गई सोनाक्षी डेज़ी और जैकलीन को काफी परेशानी थी। जैकलीन के साथ तो कटरीना की टेंशन इस क़दर बढ़ गई थी कि दोनों ने एक दूसरे के साथ सेम होटल में रहने से मना कर दिया था। 



लेकिन ले दिलचस्प बात ये है कि कई दिनों की कोल्ड वॉर के बाद अब सोनाक्षी कटरीना और जैकलीन एक साथ नज़र आ रही हैं। कुछ दिन पहले एक दूसरे से दूर दूर रहने वाली जैकलीन और कटरीना अब एक साथ पोज़ दे रही हैं और दोनों के साथ सोनाक्षी सिन्हा को भी देख जा सकता है। 


 जैक्लीन और सोनाक्षी के साथ क्लिक की कई तस्वीर को कटरीना अब सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं और इस तिगड़ी को वो थ्री मस्कीटियर्स बता रही हैं। 



जैकलीन ने भी सोनाक्षी और कटरीना के साथ दा-बैंग टूर के दौरान कैप्चर हुई इस पिक्चर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। 



अब सवाल ये है कि आख़िर कल तक कटरीना को पूरी तरह से इग्नोर करने वाली जैकलीन और सोनाक्षी का अचानक उनके साथ इतना गहरा दोस्ताना कैसे हो गया है.. क्या सलमान ने कटरीना के साथ दोनों का गिला-शिकवा दूर करवाया है। 



एक्ट्रेसेस के बीच पैच-अप कराने में सलमान काफी माहिर हैं। रेस-3 की शूटिंग के दौरान जब जैक्लीन और डेज़ी आपस में भिड़ी थीं.. तो सलमान ने ही दोनों की दोस्ती करवाई थी। ये सलमान ही थे जिन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी के साथ प्रज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर का पैच-अप करवाया था  इससे पहले हेट स्टोरी-3 की शूटिंग के दौरान जब डेज़ी शाह और ज़रीन ख़ान के बीच कैटफाइट हुई थी तो उस वक्त भी सलमान ख़ान दोनों के बीच पीसमेकर बने थे। 




और अब लगता है कि कटरीना के साथ जैक्लीन और सोनाक्षी के बीच पैच-अप कराने में सलमान ने निभाया है अहम किरदार। अब देखना ये है कि सलमान की कोशिशों से आने वाले दिनों में ख़त्म होगी ईयूलिया और कटरीना की तकरार