single-post

IIFA 2019 के दौरान 'इंशाअल्लाह' को लेकर सलमान खान ने किया खुलासा, कहा, 'मेरे साथ तो नहीं बन रही...'

Sept. 19, 2019, 7 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से 'इंशाअल्लाह' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान और आलिया भट्ट फिल्म 'इंशाअल्लाह' में साथ नजर आने वाले थे। सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली में किसी वजह से मतभेद होने के बाद, इन दोनों ने एक-दूसरे से काम करने से इंकार कर दिया। 

सलमान खान और संजय लीला भंसाली क्यों अलग हुए इसको लेकर अभी तक मीडिया में कई तरह की खबरें आई लेकिन ना ही सलमान खान ने कभी इस पर सफाई दी और न ही संजय लीला भंसाली ने किसी तरह का कोई कमेंट किया। लेकिन सलमान खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कबूल किया कि वो क्यों 'इंशाअल्लाह' से अलग हुए हैं। 

सलमान ने कहा कि फिल्म 'इंशाल्लाह तो अभी नहीं बन रही है। इंशाअल्लाह कोई और बनेगी। मेरे साथ तो नहीं बन रही है।' सलमान खान के इस आधिकारी बयान के बाद ये फाइनल हो गया है कि वो अब संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'इंशाअल्लाह' का हिस्सा नहीं है। 

आपको बता दें कि सलमान खान इससे पहले संजय लीला भंसाली के साथ 'खामोशी' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा सलमान ने भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' में भी गेस्ट अपीयरेंस देते हुए एक छोटा सा रोल किया था।

 बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का कुछ दिन पहले ही मोशन टीजर रिलीज हुआ था। आपको बता दें कि ये फिल्म तीन भाषा में रिलीज होने वाली है। हिंदी, कन्नड़ और तमिल। मालूम हो कि यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। 

पिछली सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेइस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी। फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। 

फिल्म में सलमान खान को 18 से कम उम्र का दिखाया गया है। इसमे चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। 

फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।