डब्बू अंकल का एक और डांस वायरल, पहले से भी जबरदस्त किया डांस

3 months ago

डब्बू अंकल इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक नया डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  डब्बू अंकल गोविंदा के सुपर हिट सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' में जमरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो किसी फंक्शन का बयाजा जा रहा है। इस में आप देख सकते है कि डब्बू अंकल के डांस पर लोग जमकर तालियां और सीटियां बजा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया गया है। अब तक संजीव श्रीवास्तव के हजारों फैंस इस वीडियों को देख चुके हैं।

पिछले कुछ महीने में डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव अपने डांस के चलते रातों-रात एक कलाकार बन गए है।  डब्बू अंकल ने पहल गोविंदा के गाने पर बहुत जबरदस्त डांस किया था। संजीव के डांस से प्रभावित होकर सलमान ने उन्हें अपने शो दस का दम में बुलाया था।

माधुरी के शो डांस दीवाने में डांसिंग अंकल ने गोविंदा के साथ भी डांस किया था।  पिछले दिनों ही माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो 'डांस दीवाने' के सेट पर गोविंदा और डब्बू अंकल की मुलाकात हुई थी। वहां दोनों ने जमकर डांस किया। डांसिंग अंकल ने गोविंदा के पैर भी छुए थे।

आपको बता दें कि संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टिट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। संजीव श्रीवास्तव को जिस डांस वीडियो से पहचान मिली थी वह उनके साले की शादी का था।