इस लेजेंड्री एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, '6 साल की उम्र में हुआ रेप और फिर बेल्ट से पीटा'

1 years ago

स्टार्स की जिंदगी के कई राज ऐसे होते हैं जो जब लोगों को पता चलते हैं तो सभी शॉक्ड हो जाते है । एक ऐसी ही एक्ट्रेस ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है । 1950 के दौर में बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं डेजी ईरानी ने इन बातों का खुलासा किया है । उन्होंने बताया है कि जब वो महज 6 साल की थी तब उनका रेप किया गया था । रिपोर्ट्स के मुताबिक फराहान अख्तर की मौसी डेजी ईरानी ने  #MeToo कैंपेन के दौरान इस खुलासे को करने का मन बनाया है । उनका मानना है कि आज इंडस्ट्री में कई चाइल्ड आर्टिंस्ट हैं जो काम कर रहे हैं । उनके माता-पिता को उनके साथ सतर्कता बरतनी होगी औऱ उनका ध्यान रखना होगा ।

पिछले 60 सालों से डेजी ईरानी ने ये बात दुनियावालों से छुपाकर रखी है । लेकिन अब इसके खिलाफ बोलने जा रही हैं । उन्होंने बताया कि, उस वक्त मैं 6 साल की थी । जिस शख्स ने मेरे साथ ये किया वो मेरे गार्जियन के तौर पर रहा करता था। वो फिल्म “हम पंछी एक डाल के” की शूटिंग के लिए मुझे मद्रास लेकर गया था । एक रात होटल के कमरे में उसने मेरे साथ रेप किया और बाद में मुझे बेल्ट से बहुत पीटा । इसके बाद उसने मुझे वॉर्निंग दी कि अगर मैंने किसी को भी इस सब के बारे में बताया तो वो मुझे जान से मार देगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वो फिल्म इंड्स्ट्री से ताल्लुक रखता था । वो मशहूर सिंगर जोहराबाई अंबालेवाली  से जुड़ा हुआ था । उसका नाम नजर था । हालांकि अब वो इस दुनिया में नहीं है । बता दें कि डेजी ईरानी ने 4 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था । उन्होंने 'बूट पॉलिश, धूल का फूल, नया दौर', 'जागते रहो जैसी कई फिल्मों में काम किया । डेजी ईरानी आखिरी बार हैप्पी न्यू ईयर में नजर आई थी ।