बॉलीवुड में नहीं चली तो गुजराती सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं सलमान खान की ये हीरोइन

4 months ago

बॉलिवुड एक्‍ट्रेस डेजी शाह इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं। डेजी शाह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म रेस 3 में साइड रोल में नजर आई थीं। रेस 3 के बाद से डेजी किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। बॉलीवुड में फिल्म न मिलने से अब वह गुजराती में डेब्‍यू करती नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद डेजी ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेजी फिल्‍म 'गुजरात 11' से गुजराती में डेब्‍यू कर रही हैं। इसमें वह फुटबॉल कोच के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्‍म में उनके ऑपोजिट प्रतीक गांधी नजर आएंगे। डेजी शाह ने इंटरव्‍यू में अपने इस डेब्‍यू को लेकर बताया कि उनके दोस्‍त ने उन्‍हें यह सुझाव दिया कि बॉलिवुड के अलावा भी उन्‍हें अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में काम करना चाहिए। उन्‍होंने बताया 'ऐसे में जब बात मेरी मातृभाषा की फिल्‍म की आई तो मैं इंकार नहीं कर सकी। इसके अलावा स्क्रिप्‍ट भी काफी बेहतरीन थी। बस फिर फिल्‍म के लिए हां कह दी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में डेजी शाह के करियर को सलमान खान ने संवारा है। सलमान ने ही डेजी को इंड्स्ट्री में लॉन्च किया था। डेजी शाह अक्सर सलमान को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर करती रहती है। वो सलमान को अपना मेंटॉर मानती हैं।  डेजी के करियर को सलमान ने कई बार सहारा दिया है लेकिन उनका करियर उठ नहीं पाया है।

 डेजी ने सलमान के साथ फिल्म जय हो से डेब्यू किया था। फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक ही कमाई की थी। इसके बाद डेजी बोल्ड फिल्म हेट स्टोरी 3 में आईं। फिल्म हिट हुई लेकिन डेजी का करियर वहीं का वहीं रह गया। डेजी कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट भी रह चुकी हैं।ALSO READ : सलमान की हीरोइन जरीन खान का हुआ कार एक्सीडेंट, दुर्घटना में एक शख्स की हुई मौत