single-post

डांसिग अंकल का एक और डांस हुआ वायरल, पहले से भी जबरदस्त डांस किया !

Aug. 30, 2018, 11:29 a.m.

डांसिग अंकल एक बार फिर चर्चा में हैं।  उनका एक नया डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव गोविंदा के एक गाने पर डांस कर रातो रात इंटरनेट सनसनी बन गए थे।  डब्बू अंकल ने  एक पार्टी में फिर शानदार डांस किया है। कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया गया है। अब तक संजीव श्रीवास्तव के हजारों फैंस इस वीडियों को देख चुके हैं। इस वीडियो में उनकी वाइफ भी दिख रहीं हैं। संजीव श्रीवास्तव ने इस बार मिठुन के डांस नंबर जूली जूली पर डांस किया है। अब तक इस वीडियो को 4 लाख 65 हजार व्यूज मिल चुके हैं। 

वीडियो सोशल मीडिया पर 5 दिन पहले शेयर किया था । संजीव श्रीवास्तव के इस डांस की भी काफी तारीफ हो रही है। इससे पहले उन्होंने गोविंदा के गाने पर बहुत जबरदस्त डांस किया था। 

संजीव के डांस से प्रभावित होकर सलमान ने उन्हें अपने शो दस का दम में बुलाया था। 

माधुरी के शो डांस दीवाने में डांसिंग अंकल ने गोविंदा के साथ भी डांस किया था।  पिछले दिनों ही माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो 'डांस दीवाने' के सेट पर गोविंदा और डब्बू अंकल की मुलाकात हुई थी। वहां दोनों ने जमकर डांस किया । डांसिंग अंकल ने गोविंदा के पैर भी छुए थे। 

डांस दीवाने शो में गोविंदा और डब्बू अंकल ने मिलकर 'मैं से मीना से न साकी से...दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से' गाने पर डांस किया। डब्बू अंकल गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं। बचपन से ही वो गोविंदा के फैन हैं और उनके गानों पर नाचते रहे हैं।

 गोविंदा से मिलकर उनका सालों पुराना ख्बाव पूरा हो गया।  46 साल के संजीव भाभा रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं और विदीशा में रहते हैं ।