single-post

27 साल की हुई दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, देखिए उनके बचपन की तस्वीरें

Jan. 11, 2019, 3:27 p.m.

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही है। फातिमा  का जन्म 11 जनवरी 1992 में हुआ था। इस मौके पर बॉलीवुड के सितारें फातिमा को बर्थडे कि ढेर सारी बधाई दे रहे है।

 फातिमा के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'चाची 420' (1997) में एक तरीके से डेब्यू किया। इस फिल्म में फातिमा तबू की बेटी के किरदार में नज़र आईं थी। बचपन में फातिमा बेहद क्यूट थी। फिल्म चाची 420 के बाद फातिमा ने जूही चावला और शाहरुख खान के साथ 'वन 2 का 4' में भी नज़र आई थीं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी थे।बड़ें होने के बाद फातिमा ने बॉलीवुड आमिर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया। फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट का रोल निभाया था। जिससे लोगों ने खूब पसंद किया था। 

फिल्म दंगल साल 2016 में रिलीज हुई थी इस फिल्म के बाद सना ने दो साल बाद दूसरी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आई।इस फिल्म में अतिताभ बच्चन, आमिर खान और कटरीना जैसे कलाकारों के साथ काम किया।  हालाकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी।

 फातिमा सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिससे लोग उनके दीवाने हो गए हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'तहान' (2008) में जोया के किरदार में नज़र आई थीं फातिमा। 

तहान कश्मीर के एक लड़के की बेहद संवेदनशील कहानी थी, जिसमें सारिका भी थीं। साल 2013 में आई फिल्म 'आकाशवाणी' में भी नज़र आई थीं फातिमा सना शेख।

ALSO READ : बॉलीवुड में तेजी से पॉपुलर हो रही हैं अनन्या पांडे, इंस्टाग्राम पर हुए 1 मिलियन फौलोवर्स

पिछले दिनों फातिमा आमिर खान के साथ अफेयर की खबरों से सुर्खियों में आई थी। इतना ही नहीं आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख का नाम बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भी जुड़ा था। जो फिल्म दंगल में उनके भाई बने थे। 

इस पर बात करते हुए फातिमा ने इंटरव्यू में कहा- मेरी जिंदगी में ये दोनों लोग काफी स्पेशल हैं। मेरा उनके साथ किसी तरह का कोई लिंक अप नहीं है और चल रही खबरों से मैं प्रभावित भी नहीं होती हूं।