टीवी के हनुमान ने अपनी गर्लफ्रैंड से किया निकाह, जिम में हुआ था प्यार, देखिए तस्वीरें

11 months ago

इन दिनों टीवी की दुनिया में एक एक करके स्टार्स अपने रिलेशन को एक नया नाम दे रहे हैं । अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ चुका है । दरअसल स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका पॉपुलर शो सिया के राम में हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर दानिश अख्तर सैफी ने शादी कर ली है । उन्होंने इसी साल 26 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड नादिया शेख से निकाह कर लिया है ।

इसकी जानकारी खुद दानिश ने सोशल मीडिया पर निकाह कि तस्वीरे शेयर कर के दी । इस निकाह सेरेमनी में दोनों के करीबी दोस्त और परिवार  के सदस्य मौजूद रहे । दानिश और नादिया ने 27 जनवरी को अपने दोस्तों को एक शानदान रिसेप्शन पार्टी दिया । बता दें दानिश एक्टर से पहले एक रेसलर भी थे और उन्हें वही से टीवी शो के लिए ऑफर किया गया ।

दानिश ने अपने हनुमान के रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि टीवी शो सिया के राम के डायरेक्टर राम निखिल सिन्हा ने उन्हें रेसलिंग करते हुए देखा था और वहीं पर उन्हें इस रोल के लिए ऑफर किया ।

स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुके सिया के राम में दानिश शक्तिशाली हनुमान के किरदार में दिखाई दिए थे । हनुमान बनने के लिये उन्हें 3 घंटे लगते थे । वैसे आपको बता दें कि दानिश फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं । वो खुद को फिट रखने के लिए लगभग 6 घंटे रोजाना जिम में बिताते हैं ।

बता दें दानिश और नादिया की भी मुलाकात जिम में हुई थी । दोनों लगभग 2 साल से एक-दुसरे को डेट कर रहे है उसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला दिया । दानिश बहुत जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाले है ।

 अपकमिंग फिल्म कुरुक्षेत्र में दानिश भीम का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे । छोटे परदे पर तो लोगों ने उन्हे खूब प्यार दिया है । अब देखना ये है कि बड़े परदे पर दर्शकों द्वारा इनको क्या रिस्पॉंस मिलता है ।