single-post

एक्सीडेंट के कुछ देर पहले दानिश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था VIDEO

Dec. 22, 2018, 2:54 a.m.

'एस ऑफ स्पेस' के कंटेस्टेंट दानिश जेहन का गुरुवार सुबह एक कार हादसे में मौत हो गई थी। दानिश सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थे । हादसे के पहले दानिश नवी मुंबई से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। दानिश एक मशहूर यू-ट्यूबर भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दानिश का कल रात को मुंबई में एक कार एक्सीडेंट हुआ है। इस एक्सीडेंट में दानिश की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट से पहले दानिश ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्टोरी शेयर की थी। दानिश का ये आखिरी वीडियो हैं। इस दौरान उन्होंने कार से कंट्रोल खो दिया और कार दीवार से जा टकराई। इस हादसे से कुछ ही देर पहले दानिश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह कार चलाते और गाना गाते नजर आ रहे हैं। 

बीते दिनों से वो विकास गुप्ता के शो एस ऑफ स्पेस में नजर आ रहे थे। इस शो में विकास को खूब पसंद किया गया था। वहीं शो में विकास ने भी दानिश की खूब तारीफ की थी। दानिश यू-ट्यूब पर अलग अलग तरह के वीडियोज बनाते थे। साथ ही उनके वीडियोज को काफी पसंद भी किया जाता था। दानिश मुंबई के एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते थे।

 अभी महज उन्होंने अपना करियर शुरू ही किया था। लेकिन अफसोस कार एक्सीडेंट में वो अब नहीं रहे हैं। दानिश की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हर कोई दानिश की मौत के बाद सदमे में हैं। दानिश अपने लुक्स औऱ हेयरस्टाइल के चलते खूब चर्चा में रहे थे। 

अब दानिश की मौत के बाद हर तरफ शोक की लहर फैल गई है। विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है औऱ दानिश को श्रद्धांजलि दी है। वहीं विकास के अलावा दिव्या अग्रवाल ने भी श्रद्धांजलि दी है। दिव्या तो दानिश के साथ ही एस ऑफ स्पेस में रही हैं।