बेटी और बॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता सेन ने इस अंदाज में किया दीवाली सेलिब्रेशन, देखे तस्वीरें

2 months ago

मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन इन दिन दिनों अपनी उम्र से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है। इन दिनों  सुष्मिता कई बार मॉडल रोहमन शॉल के साथ नजर आई है।  शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी से लेकर प्रदीप गुहा की पार्टी में हाथ थामें नजर आए। वहीं बीती रात दीवाली के मौके पर सुष्मिता सेन ने अपनी दोनों बेटीयों और बॉयफ्रेंड मॉडल रोहमन शॉलके साथ डांस कर दीवाली सेलिब्रेशन किया।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए है। जिसमे सुष्मिता की छोटी बेटी दीवाली के एक गाने पर डांस कर रही है तो वहीं वीडियो में देखा जा रहा है कि रोहमन शॉल और सुष्मिता की बड़ी बेटी भी नजर आ रहा है। साथ ही कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे है। 

सुष्मिता और बॉयफ्रेंड रोहमन सेम ड्रेस कोर्ड में नजर आ रहे है।  सुष्मिता जहां सफेंद सुट में नजर आ रही है वहीं रोहमन सफेंद कुर्ता और जींस में नजर आ रहे है। तस्वीरों में सुष्मिता ने रोहमन के साथ कुछ रोमांटिक पोज भी दिए है।  

अक्सर ये कपल एयरपोर्ट पर कई बार साथ देखा गया है। रोहमन की ट्यूनिंग सिर्फ सुष्मिता से नहीं बल्कि उनकी दोनों गोद ली बेटियों के साथ भी बेहतरीन है। कुछ दिनों पहले  सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे सुष्मिता की बड़ी बेटी रिनी और रोहमन साथ में रियाज करते नजर आए थे। 

रोहमन सुष्मिता की बेटियों के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं।  सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा।