फिल्म 'दे दे प्यार दे' में रकुल प्रीत के इन सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

1 week ago

अदज देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म 17 मई यानी कल रिलीज होने वाली है रिलीज से एक दिन पहले फिल्म पर  सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चला डाली है।फिल्म 'दे दे प्यार दे' को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया।

 मगर इतना ही नहीं बल्‍कि उसने फिल्‍म में तीन जरूरी बदलाव भी करने को कहा है। सेंसर बोर्ड ने सबसे पहले फिल्म के गाने 'वड्डी शराबन' में रकुल प्रीत के हाथ से व्हिस्की की बोतल हटाकर फूलों का गुलदस्ता लगाने को कहा हैं।

 सॉन्‍ग में फिल्‍म की एक्‍ट्रेस के हाथों में शराब की बोतल नजर आ रही है। इसके बाद सेंसर बोर्ड ने दो सीन्स के डायलॉग पर भी कट लगाने को कहा। डायलॉग कुछ इस प्रकार है- परफार्मेंस बेटर होती है और मंजू जी के आलू ओ हो हो... वही अच्छे हैं... की ये सब झूठ है।

पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था। इसके बाद अब फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं। फिल्म में अजय के साथ तब्बू और रकुलप्रीत सिंह हैं। फिल्म में तब्बू अजय की वाइफ हैं तो वहीं रकुल उनकी गर्लफ्रेंड का रोल कर रही हैं। दे दे प्यार दे में अजय 50 साल के डिवोर्सी शख्स के रोल में हैं। 50 साल के अजय को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है।

 फिल्म में अजय और रकुल की जोड़ी की चर्चा इस वक्त जोरों शोरों से हो रही है। बीते दिनों ही रकुल और अजय को ट्रोल किया गया था। दरअसल दोनों की ऐजगेप को लेकर इन्हें ट्रोल किया गया था। हालांकि फिल्म में भी वही कहानी दिखाई गई थी। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो दर्शकों को काफी पसंद आया था। जिसमें अजय, तब्बू और रकूल प्रीत सिंह के बीच फंसे दिख रहे थे।

फिल्म की कहानी में अजय को अपने से 26 साल छोटी लड़की से प्यार कर बैठते हैं। वो लड़की रकुलप्रीत होती है वहीं तब्बू उनकी एक्स-वाइफ का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में इन्हीं का लव ट्राएंगल दिखाया गया है। इस फिल्म को आकिब अली डायरेक्ट कर रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' फिल्म की कहानी लिखने वाले लव रंजन ही इस फिल्म के कहानीकार हैं।