single-post

दे दे प्यार दे का नया गाना 'हौली हौली' रिलीज, रकुल और तब्बू के साथ रोमांस करते नजर आए अजय

April 26, 2019, 10:49 a.m.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे इन दिनों खूब चर्चा में हैं। ये फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी मूवी हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज और दो गाने रिलीज हुए थे। वहीं आज फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम 'हौली हौली' है। बता दें कि ये गाना पंजाबी सॉन्ग होली होली गिद्दे विच का रिमेक हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर गैरी संधू ने अपनी आवाज में गाया हैं।

ये गाना एक पार्टी सॉन्ग है जिसमे अयज देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू नजर आ रहे हैं। इस गाने में दिखाया गया है कि अजय दोनों हीरोइनों के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। करीब 3 मिनट 7 सेकंड के इस गानें में रकुल की एट्री से शुरू होता हैं। इस गाने में रकुल का हॉट अवतार देखने को मिलता है तो वहीं तब्बू देसी साड़ी अवतार में नजर आई हैं।

इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हुए है पहना गाना वड्डी शराबन जिसमे रकुल और अजय को दिखाया गया है।  इस गाने में रकुल प्रीत सिंह अजय देवगन के आगे पीछे शराब पीकर झूमती हुई नजर आई थी। फिल्म का ये गाना एक वेडिंग सॉन्ग था।  

वहीं दूसरा गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है  'तू मिला तो है ना' इससे भी अजय और रकुल को दिखाया गया हैं। इसमे दोनों का रोमांस देखने को मिला।

फिल्म का ट्रेलर की बात करें तो दर्शकों को काफी पसंद आया था। जिसमें अजय, तब्बू और रकूल प्रीत सिंह के बीच फंसे दिख रहे थे। फिल्म की कहानी में अजय को अपने से 26 साल छोटी लड़की से प्यार कर बैठते हैं। वो लड़की रकुलप्रीत होती है वहीं तब्बू उनकी एक्स-वाइफ का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में इन्हीं का लव ट्राएंगल दिखाया गया है। इस फिल्म को आकिब अली डायरेक्ट कर रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' फिल्म की कहानी लिखने वाले लव रंजन ही इस फिल्म के कहानीकार हैं। 3 मिनट 17 सेकेंड के ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिली थी। फिल्म 17 मई को रिलीज होगा।