अजय देवगन के बर्थडे पर उनकी फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज ! देखिए VIDEO

3 weeks ago


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का आज जन्मदिन है। वो 50 साल के हो गए हैं। अजय देवगन ने जन्मदिन के दिन अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  दे दे प्यार दे में अजय 50 साल के डिवोर्सी शख्स के रोल में हैं। 50 साल के अजय को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू उनकी एक्स वाइफ के रोल में हैं। 





अजय के साथ तब्बू और रकूल प्रीत सिंह फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं। वहीं जावेद जाफरी और आलोक नाथ का भी खास रोल में हैं। फिल्म का सब्जेक्ट थोड़ा हटकर है। करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में अजय एक्स वाइफ और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बीच फंसे हुए है। ट्रेलर में करीना और सैफ का भी जिक्र आता है। जब अजय, जावेद जाफरी को कहते हैं कि वह पहले आदमी नहीं हैं जो अपने से छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। इस दौरान वह कई हॉलीवुड स्टार्स के साथ करीना और सैफ का भी उदाहरण देते हैं। इसी बीच अजय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो तब्बू और रकूल प्रीत फनी अंदाज में ट्रेलर लॉन्च की बात कर रहे हैं। 



अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इनमें तीन फिल्में लव रंजन की ही है। पहली फिल्म दे दे प्यार दे है जिसका ट्रेलर रिलीज हुआ है।  इस फिल्म की शूटिंग लंदन के अलावा मुंबई और मनाली में हुई है। फिल्म में अजय का एक बार फिर कॉमेडी वाला अवतार नजर आ रहा है। पिछले साल अजय देवगन गोलमाल 4 में नजर आए थे। इस फिल्म में अजय का कॉमेडियन अवतार इस फिल्म में नजर आ रहा है। 




पिछले दिनों फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें वो फियेट कार और लैम्बोर्गिनी के बीच बैंलेस कर रहे हैं। फियेट पर तब्बू हैं और लैम्बोर्गिनी पर रकूल प्रीत। ट्रेलर में तब्बू और अजय के कई मजेदार डायलॉग्स हैं।
अजय और तब्बू की जोड़ी 90 के दशक में बहुत हिट थी। इनकी फिल्म विजयपथ बड़ी हिट थी। 
पिछले दिनों उन्होंने दृश्यम और गोलमाल अगेन में काम किया था l  दे दे प्यार दे को अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं  ये फिल्म आने वाली 17 मई को रिलीज़ होगी।