बॉलीवुड में दीपिका को इस शख्स ने दिलाई है पहचान !

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। दीपिका ने आज बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। अपने पूरे करियर में दीपिका ने कई हिट फिल्में दी है। दीपिका आज धीरे धीरे ग्लोबल स्टार बन रही है। दीपिका हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रही है।

Image result for om shanti om

हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज से दीपिका हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं । दीपिका ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म ओम शांति ओम से की थी । फराह खान की इस फिल्म से दीपिका को बॉलीवुड में स्टार बना दिया ।

अब सभी को ये लगता है कि य़े फिल्म दीपिका को फराह की वजह से ही मिली थी। लेकिन ये गलत है । दिपिका को ये फिल्म फराह की वजह से नहीं बल्कि मलाइका अरोरा की वजह से मिली थी । जी हां, बिलकुल सही सुना आपने, जब फिल्म ओम शांति ओम के लिए कास्टिंग की जा रही थी। तब तक तो फराह ने इस फिल्म का नाम भी नहीं सोचा था। वो इस फिल्म के लिए एक नया चेहरा तलाश रही थी। और इस काम के लिए उन्होंने अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा से मदद मांगी थी ।

ये सभी जानते हैं कि मलाइका अक्सर फैशन शोज में जाती रहती हैं। तो वहां उनका एक क्लोज फ्रेंड फैशन डिजाइनर वेंडेल रॅाड्रिक्स था। इसलिए मलाइका ने जब वेंडेल से इस बारे में राय मांगी तो उन्होंने दीपिका का नाम सामने रखा। फिर क्या था जब मलाइका ने दीपिका को रैंप पर वॅाक करते देखा तो वह उन्हें देखती रह गईं और उन्होंने तुरंत फराह को दीपिका का नाम सजेस्ट किया।

Image result for deepika farah

जिसके बाद की कहानी आप सभी के सामने है । हाल ही में खुद वेंडेव रॉड्रिक्स ने इस बारे में बताया है। मतलब साफ है कि मलाइका की वजह से ही दीपिका को बॉलीवुड में इतना हिट डेब्यू मिला था ।   

Related Posts