दीपक ठाकुर ने सोमी खान ने एक दूसरे को किया अनफॉलो, टूटी दोस्ती

4 months ago

बिग बॉस 12 के कंस्टेंट सोमी खान और दीपक ठाकूर की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। इस दोस्ती के चर्चो चारों और हुए। इतना ही नहीं  सोमी खान शो बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर की क्रश थी। शो में दोनों की दोस्ती ने खूब सुर्खिया बटोरी थी।

 इतना ही नहीं पिछले दिनों खबर थी की दोनों जल्द ही एक म्यूजिक एलबम में भी साथ नजर आने वाले थे लेकिन उस से पहले ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही है।जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर सोमी खान को अनफॉलो कर दिया है। दीपक ने कंफर्म किया कि वे सोमी के साथ प्रोफेशनल रहकर म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करेंगे। दीपक का कहना है कि कुछ गलतफहमियों की वजह से हमारे बीच छोटी सी लड़ाई हुई है। मैंने पहले सोमी को अनफॉलो किया। मैं प्रोफेशनल रहूंगा। ऐसी लड़ाई नहीं हुई कि एक दूसरे की शक्ल ही नहीं देखेंगे।

वहीं जब इस मामले पर सोमी खान से सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। सोमी ने कहा कि वो फिलहाल दीपक से बात नहीं करना चाहती हैं। दीपक शो के अंदर रहे हो या फिर बाहर, वो सोमी खान के लिए हमेशा अपनी लव फीलिंग एक्सप्रेस करते रहे हैं। हालांकि सोमी ने उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त माना है। लेकिन सोशल मीडिया पर अनफॉलो वाले स्टेप ने इनकी दोस्ती में कौनसा नया मोड़ ला दिया है ये देखना होगा।